क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

CSK की जोहान्सबर्ग टीम में शामिल हुए मोइन अली, फाफ डु प्लेसिस, महेश थीक्षाना जैसे अन्य खिलाड़ी

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

CSA टी20 लीग से जुड़े सीएसके के सुपरस्टार फाफ-मोइन अली

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्वामित्व वाली जोहान्सबर्ग फ्रेंचाइजी ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) टी20 लीग के पहले सीजन के लिए फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, महेश थीक्षाना केसाथ रोमारियो शेफर्ड और गेराल्ड कोएत्ज़ी को साइन किया है.

फाफ डु प्लेसिस

चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट के सीईओ के एस विश्वनाथन ने कहा, फाफ पिछले 10 सालों से आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की रीढ़ रहे हैं. वो हमारी टीम के लिए लगातार अच्छा खेलने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. हम भाग्यशाली नहीं थे जो आईपीएल में आखिरी नीलामी के दौरान उसे नहीं खरीद पाए. हम एक अवसर की तलाश में थे और वो सीएसए टी 20 लीग में आया था. हमें खुशी है कि फाफ सुपर किंग्स परिवार के साथ वापस आ गए है.

मोइन अली

मोइन अली जो कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके टीम का हिस्सा हैं उनके सीएसए टी20 लीग में खेलने को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी. चूंकि मोइन ने यूएई की आईएलटी20 लीग में हिस्सा लेने के लिए सहमति दे दी थी जो कि अगले साल सीएसए टी20 लीग के साथ एक ही समय पर आयोजित की जानी है.

महेश थीक्षाना

धोनी की सीएसके टीम के एक और खिलाड़ी श्रीलंका के महेश थीक्षाना को सीएसए टी20 लीग की जोहान्सबर्ग फ्रेंचाइजी में जगह दी गई है.

रोमारियो शेफर्ड

शेफर्ड ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में वेस्टइंडीज और गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के दम पर, उन्हें आईपीएल 2022 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का कॉन्ट्रेक्ट मिला था.

गेराल्ड कोएत्ज़ी

युवा खिलाड़ी कोएत्ज़ी जिन्होंने अभी तक दक्षिण अफ्रीका के लिए डेब्यू नहीं किया है, लेकिन प्रथम श्रेणी, लिस्ट ए और टी20 क्रिकेट को मिलाकर उनके नाम 83 विकेट हैं. गौरतलब है कि डु प्लेसिस की सिफारिश के बाद गेराल्ड को चुना गया था.

 

---Advertisement---