Join Now

KL Rahul: टीम इंडिया अभी न्यूज़ीलैंड के साथ 3 वनडे मैच की सीरीज खेल रही है। हालांकि इस सीरीज के स्क्वाड मे टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल नदारद दिखे। क्योंकि उन्होंने अपने शादी के लिए बीसीसीआई से टीम इंडिया से छुट्टी ली थी और 23 जनवरी को केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने साउथ रीति रिवाज से शादी कर ली है। इस शादी से कई महत्वपूर्ण गेस्ट नदारद दिखे, जिसको लेकर  सुनील शेट्टी थोड़ा नाखुश दिखे।

KL Rahul के शादी मे गायब दिखे कई महत्वपूर्ण अतिथि

कल 23 जनवरी को राहुल और अथिया शेट्टी का सुनील शेट्टी के खंडाला के फार्म हाउस मे पारंपरिक रीति रिवाज से शादी की। चार साल से दोनों एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों आखिरकार एक दूसरे के हो गए। हालांकि इस शादी मे कई खास अतिथि के शामिल होने की संभावना थी वो नहीं आ पाए। आपको बता दे इस शादी मे कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और कई अन्य खिलाड़ी के आने की संभावना थी लेकिन वो शादी मे नहीं दिखे।

इस अतिथि के आने पर शेट्टी परिवार की ओर से कहा गया कि न्यूज़ीलैंड सीरीज मे बिजी होने के कारण टीम इंडिया के कोई भी खिलाड़ी नहीं आ पाए। शादी पर बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि, “इस शादी मे सिर्फ हमारे परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए हैं। फेरे हो गए और मैं ऑफिसियल ससुर बन गया लेकिन इन लॉ शब्द को हटा दिया जाए तो मैं फादर की जिम्मेदारी अच्छे से निभा सकता हूँ।” 

फरवरी मे मैदान मे वापसी करेंगे KL Rahul

अपनी शादी के कुछ समय बाद ही केएल राहुल मैदान पर वापसी करते हुए दिख जाएंगे। सुनील शेट्टी के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी आईपीएल 2023 के बाद दोनों शादी का रीसेप्शन देंगे। बता दे राहुल ऑस्ट्रेलिया के साथ आगामी बॉर्डर गावस्कर सीरीज से मैदान मे वापसी कर सकते है। वहीं राहुल टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी माने जाते है।