Suryakumar Yadav के शतक पर उनकी मां ने टीवी से ही चूम लिया माथा, भावुक कर देगा दिल छू लेने वाला यह VIDEO

भारतीय और न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला गया. जिसे भारत ने 65 रनों से अपना नाम कर लिया. इस मैच ती जीत में मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 51 गेदों में 111 रनों की तूफानी पारी खेली. जिसके बाद क्रिकेट जगत में उनकी बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की जा रही है. वहीं इस मैच से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें टीवी पर अपना शतक देखकर सूर्यकुमार यादव मजेदाक रिएक्शन दिया है.

टीवी पर Suryakumar Yadav का शतक देखकर मां-बाप ने किया कुछ ऐसा


न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए एक बार फिर महफिल लूट ली. जी हा. जब- जब उन्हें ऊपर बल्लेबाजी करने का मौका मिला है. उन्होंने बड़ी पारिया खेली है. दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंद गेंदों पर 111 रनों की नॉटआउट पारी खेली.

सूर्यकुमार यादव की इस शानदार पारी को उनके मां-बाप ने टीवी पर देखा. सूर्या की सेंचुरी होते ही जैसे टीवी स्क्रीन पर उनका चेहरा आया तो मां हाथ से उन्हें निहारने लगीं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस बात का अंदाजा वीडियों के बैकग्राउंड में तालियों की गड़गड़हाट से लगाया जा सकता है. सूर्या की बहन ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. इस वीडियों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

मैच के बाद Suryakumar Yadav ने किया बड़ा खुलासा

सुर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला जमकर रन बना रहा है. इन दिनों उन्होंने पाकिस्तान की सलामी जोड़ी बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को टी20 में पछाड़कर नबंर-1 का ताज अपने नाम कर लिया है. वहीं दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि,

”मेरी पत्नी देविशा किसी सीरीज या दौरे पर उनके साथ होती हैं. ऑफ डे होने पर वह उनके साथ घूमने जाते हैं और रोज कम से कम आधा घंटा अपने परिवार से बात करते हैं  मां-बाप उन्हें जमीन से जुड़ा रखते हैं और क्रिकेट को लेकर बात नहीं करते हैं.”

Related posts