ओह भाई! ऋषभ पंत ने तो उर्वशी रौतेला की गजब बेइज्जती कर दी

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुद से और एक क्रिकेटर से जुड़ा एक किस्सा सुनाया था। इसको सुनने के बाद टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उनके ऊपर कटाक्ष किया है। भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है। ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है। एक समय भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम भी काफी जुड़ा था।

2018 में दोनों की साथ में काफी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उस समय दोनों अक्सर लंच के लिए बाहर जाते थे और मीडिया के सामने फोटो खिंचवाते थे।  हालांकि इसके बाद ऐसी भी अपवाह उड़ी कि पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है। बाद में खबरें सामने आईं कि यह एक आपसी निर्णय था जो दोनों ने लिया और उन्होंने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया।

हालांकि, हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में, उर्वशी रौतेला ने एक घटना को याद किया, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति के बारे में बात की थी, जो उनसे मिलने के लिए एक होटल लॉबी में घंटों उनका इंतजार कर रहा था। लेकिन अभिनेत्री ने उनका नाम नहीं लिया, और इसके बजाय उन्हें “आरपी” नाम से संबोधित किया। इस वीडियो पर फैंस का कहना है हि आरपी मतलब यानी ऋषभ पंत।

उसका इंटरव्यू के वायरल होने के बाद। पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मेसेज साझा किया और अभिनेत्री पर कटाक्ष किया। हालांकि उन्होंने भी उर्वर्शी रौतेला का नाम नहीं लिया। उन्होंने उर्वर्शी द्वारा बताई गई सभी बातों को झूठ और गलत बताया।

पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, “यह मज़ेदार है कि कैसे लोग केवल थोड़ी सी  लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।