“ये काम अब हम लोग कर लेते है तुम लोग जाओ dreem 11 पर टीम बनाओ”पावरप्ले में घटिया बल्लेबाजी देख भड़के फैंस, Rohit-Rahul से तुलना कर सुनाई खरी-खोटी

NZ vs IND: भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) न्यूज़ीलैंड दौरे पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। केएल राहुल और रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में उन्हें न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका दिया गया। लेकिन यह जोड़ी दोनों ही मैचों में कुछ खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पाई। आज यानि 22 नवंबर को तीसरा और आखिरी मुकाबला नेपियर में खेला गया, जिसमें ईशान और ऋषभ पावरप्ले के भीतर ही सस्ते में अपना विकेट गंवाकर पवेलियन की राह लौट गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है।

नाकामयाब हुई Ishan Kishan और Rishabh Pant की जोड़ी

टी20 विश्वकप 2022 की हार के बाद हार्दिक पंड्या की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम एक नए दौर की ओर अग्रसर हो रही है। जिसकी शुरुआत न्यूज़ीलैंड दौरे से ही तय मानी जा रही है। क्योंकि रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को आराम देकर बीसीसीआई ने युवा खिलाड़ियों को मौका देने का इरादा किया है।

 

 

जिसके तहत एक नई सोच के ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) और ईशान किशन से पारी की शुरुआत करवाई जा रही है। लेकिन अबतक मिले 2 मौकों में इस जोड़ी ने बुरी तरह से निराश किया है, ईशान ने पहले मुकाबले में 31 गेंदों में 36 रनों की धीमी पारी खेली। तो वहीं अब दूसरे मैच में सिर्फ 10 रन बनाने में कामयाब हुए। दूसरी ओर ऋषभ पहले और दूसरे मैच में क्रमश: 6 और 11 रन बनाए।

ऐसे में इस जोड़ी के फ्लॉप होने के बाद अब फ़ैस के सब्र का बांध टूट चुका है। सोशल मीडिया पर ईशान किशन (Ishan Kishan) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उनकी घटिया बल्लेबाजी को ट्रोल किया गया। जिसमें से ज़्यादातार फैंस ने रोहित-राहुल से तुलना करते हुए इस जोड़ी को भी आड़े हाथों लिया

ईशान-ऋषभ पर फूटा फैंस का गुस्सा

 

 

Related posts