क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

नवीन उल हक़ ने कोहली के साथ की बदतमीजी, अब रोहित शर्मा ने छक्का जड़ लिया दोस्त का बदला

By admin

Published on:

---Advertisement---

रोहित : आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज एक बेहतरीन मुकाबला खेला जा रहा है। लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) की टीमें आमने-सामने है।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते लखनऊ सुपर जाएंट्स ने बोर्ड पर 177 रन बनाए। 178 रन के टारगेट को चेस करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी हुई। इसी बीच रोहित शर्मा ने नवीन उल हक को कूट के अपने दोस्त विराट का बदला भी ले लिया।

178 रन के टारगेट को चेस करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी हुई। इसी बीच रोहित शर्मा ने नवीन उल हक को कूट के अपने दोस्त विराट का बदला भी ले लिया। लखनऊ सुपर जाएंट्स की ओर से 5वां ओवर लेकर आए नवीन उल हक, नवीन ने पहली 2 गेंदों पर 1 रन दिया। तीसरे गेंद के लिए सामने स्ट्राइक पर थे मुंबई के कप्तान हिटमैन रोहित शर्मा । नवीन ने फुल लेंथ गेंद फेंकी जिसे रोहित ने फाइन लेग पर छक्के के लिए खेल दिया।

आपको बता दें लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले के बाद नवीन उल हक की विराट कोहली से तगड़ी झड़प हो गई थी। जिस वजह से कोहली फैंस अब कह रहे हैं कि रोहित ने विराट कोहली का बदला ले लिया।

लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) की टीमें आमने-सामने है।मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते लखनऊ सुपर जाएंट्स ने बोर्ड पर 177 रन बनाए।

---Advertisement---