क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

अफरीदी की बात को भी कर दिया मोहम्मद आमिर ने नजरंदाज, एकबार फिर की मैदान पर शर्मनाक हरकत

By admin

Published on:

---Advertisement---

मोहम्मद आमिर पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2023 के खिलाड़ियों में से एक हैं। वह वर्तमान में कराची किंग्स टीम के लिए खेल रहे हैं। कुछ दिन पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने उन्हें खेल खेलने के बारे में कुछ बातें बताईं। लेकिन आमिर ने सुनने की बजाय मैदान पर कुछ ऐसा किया कि सुर्खियां बटोरीं.

19 फरवरी को कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मैच खेला। इस मैच में कराची किंग्स (देश के विभिन्न हिस्सों के खिलाड़ियों से बनी) की टीम ने 67 रन से जीत दर्ज की। मोहम्मद आमिर ने मैच के दौरान केवल 2 ओवर फेंके और उन्होंने 12 रन देकर एक विकेट लिया। शाई होप के खेल से आउट होने के बाद मोहम्मद आमिर ने जश्न मनाते हुए अश्लील इशारे किए. घटना का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

मोहम्मद आमिर को खेल में देखकर कई प्रशंसक हैरान रह गए। गेम के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। टीम के कप्तान इमाद वसीम ने कहा कि आमिर को और आक्रामक होना चाहिए और उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने कुछ गलत किया है।

शाहिद अफरीदी ने कहा है कि वह अक्सर मोहम्मद आमिर से बात करते हैं कि उन्हें मैदान पर कैसा व्यवहार करना चाहिए। अफरीदी का कहना है कि, जब भी कोई खिलाड़ी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करता है, तो वह अक्सर उससे सीधे बात करके उसे सुधारने में मदद करने की कोशिश करेगा।

मैंने आमिर को मैसेज किया और उन्हें डांट भी लगाई। मैंने उससे कहा कि मैं इस व्यवहार को और नहीं देखना चाहता, और उसे और अधिक सम्मान दिखाने की आवश्यकता है। मैंने उन्हें एक आखिरी मौका दिया और अगर उन्होंने इसे नहीं लिया तो बहुत जल्द उनकी इज्जत चली जाएगी।

---Advertisement---