मिताली राज ने की भविष्यवाणी, इन 4 टीमों के बीच खेला जाएगा फाइनल, ये 2 टीम बनाएंगी फाइनल में जगह

 

MITHALI RAJ

टी20 विश्व कप फाइनल को लेकर एक भविष्यवाणी की गई है. भविष्यवाणी में बताया गया कि 2022 के टी20 विश्व कप में भारत के सामने कौन होगा. यह भविष्यवाणी किसी और ने नही बल्कि भारत के एक पूर्व कप्तान ने किया है.

किसने और क्या की भविष्यवाणी

दरअसल भारत की पूर्व महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज ने इस बार के टी-ट्वेंटी विश्व कप पर एक भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि,

‘मेरा मानना है कि ग्रुप 2 से भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें सेमीफाइनल में जगह पक्की कर लेंगी. वहीं ग्रुप 1 से न्यूजीलैंड के साथ इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया में से कोई एक टीम सेमीफाइनल में एंट्री मारेगी.’

उन्होंने आगे कहा कि फाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा. आप से बता दें कि मिताली राज इस समय काॅमेंट्री में हाथ आजमा रही हैं. मिलाती को महिला क्रिकेट क्रिकेट सचिन तेंदुलकर कहा जाता है. उन्होंने लंबे समय तक भारतीय टीम को लीड किया है.

ALSO READ: ‘हो सकता है कि आप मुझे बेवकूफ बनाएं, लेकिन ध्यान रखिए…’ चेतन शर्मा पर एक साथ 4 भारतीय खिलाड़ियों ने लगाए बड़े आरोप

भारत 2007 के बाद नही जीता कप

भारत आख़िरी बार टी-टवेंटी विश्व कप 2007 में महेंद्र सिंह धोनी के अगुवाई वाली टीम के साथ जीता था. तब से लेकर अब 2022 हो गए यानी पूरे 15 साल, लेकिन दुबारा भारत चैंपियन नही बन सका. भारतीय टीम जिस प्रकार से खेल रही है उम्मीद है कि वह इंतजार अब खत्म हो जायेगा. भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से धुल चलाई थी.

केएल राहुल को छोड़कर भारत के सभी बल्लेबाज शानदार फाॅर्म में है. भारतीय गेंदबाज भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ख़ासकर अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी में दिन प्रतिदिन सुधार हो रहा है. अर्शदीप हर मैच में नए गेंद से टीम को विकेट लेकर दे रहे हैं.

स्पिनर के रूप में अभी भी रविचंद्रन अश्विन मैच जिताऊ परफार्मेंस नही दे पा रहे हैं. वहीं दीपक हुड्डा को खिलाना भारत के काम नही आ रहा है. भारत कल बंग्लादेश से अपना चौथा मुक़ाबला खेलने जा रही है.

ALSO READ: 6 6 6 6 6… 4 4 4 4 4…मात्र 55 गेंदों में इस खिलाड़ी ने ठोके 126 रन, फैंस ने कहा मिल गया अगला सहवाग

Source link

Related posts