क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

IPL 2023 के लिए चेन्नई पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, 52 सेकेंड के VIDEO धोनी ने जीता सबका दिल वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

एमएस धोनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्राफी अब अपने समापन की ओर चल पड़ी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हो रहे सीरीज के कुछ समय बाद ही भारत का फेमस टी20 लीग आईपीएल की शुरुआत होने वाली है। इस सीजन फैंस के लिए और भी मुश्किल भरा होने वाला है क्योंकि इस साल भारतीय पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपना आखिरी आईपीएल खेलेंगे। वहीं हाल मे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान दिख रहे है।

चेन्नई एयरपोर्ट पर एमएस धोनी का हुआ स्वागत

आईपीएल के शुरू होने से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे एमएस धोनी मास्क लगाए हुए और पीठ पर एक बैग लिए एयरपोर्ट ने बाहर निकलते हुए दिख रहे है। आईपीएल के चार बार चैंपियन टीम CSK अपनी आने वाली टूर्नामेंट के लिए प्रैक्टिस शुक्रवार से एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में शुरू कर रही है। जिसके लिए टीम के कप्तान एमएस धोनी के साथ-साथ रहाणे और अंबाती रायडू भी तैयारी कैम्प मे शामिल होने के लिए पहुँच गए है।

इस साल कई नए खिलाड़ी टीम में शामिल हुए हैं, जो चेन्नई सुपर किंग्स को और मजबूत टीम बनाती है। इस साल CSK ने इंग्लैंड टेस्ट टीम कप्तान बेन स्टोक्स के साथ न्यूज़ीलैंड के काइल जेमीसन को अपने टीम मे शामिल किया है। हालांकि पीठ के चोट के कारण ये टीम से बाहर है।

यहाँ देखें VIDEO 

एमएस धोनी के कप्तानी मे पहले भिड़ंत के लिए बेकरार है फैंस

आईपीएल के 16वें संस्करण की शुरुआत मार्च के आखिरी दिनों से होने जा रहा है। आईपीएल के पहले मैच मे दो विजेता टीम एक दूसरे से भिड़ने वाली है। पहले मैच मे एमएस धोनी की कप्तानी मे चेन्नई सुपर किंग्स, हार्दिक पाण्ड्या के कप्तानी मे गुजरात टाइटन्स से भिड़ने वाली है। जहा CSK ने अब तक कुल 4 आईपीएल टाइटल पाने नाम किए है वहीं गुजरात टाइटन्स ने अपने पहके ही प्रयास मे आईपीएल की ट्राफी को जीता। आईपीएल के पहले मैच को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे खेला जाएगा।

---Advertisement---