महेंद्र सिंह धोनी ने अपने हाथों से स्टेडियम पर चढ़ाया पीला रंग, विडियो वायरल…..

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में एक बहुत ही सफल टीम है। एमएस धोनी प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं, और वे उन्हें देखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। CSK की येलो आर्मी (सीएसके टीम का नाम है) टीम को सपोर्ट करती है और आईपीएल शुरू होने से पहले कप्तान धोनी ने खुद स्टेडियम की सीटों को पीले रंग से रंगा। ऐसा करते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है।

चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दूसरी सबसे सफल टीम है। उन्होंने धोनी के नेतृत्व में चार बार आईपीएल खिताब जीता है और उनके प्रशंसक और टीम इस सीजन में उनके छठे खिताब की उम्मीद कर रहे हैं। हालाँकि, अपने 16वें सीज़न में, वे अपना पहला मैच 31 मार्च को अपने घरेलू मैदान पर गत चैंपियन, गुजरात जायंट्स के खिलाफ खेलेंगे।

एमएस धोनी लंबे समय तक इंडियन प्रीमियर लीग में खेले हैं और उन्हें काफी सफलता मिली है। उन्होंने 234 मैच खेले हैं और 39.20 की औसत से 4978 रन बनाए हैं। धोनी ने 135.20 की दर से हिट करते हुए गेंद को अच्छी तरह हिट किया है। धोनी ने इस अर्धशतक में 24 पारियां खेली हैं और उन्होंने नाबाद 84 रन बनाए हैं।

एम एस धोनी ने सीटों को येलो कलर में किया पेंट

एमएस धोनी एक बहुत प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स बहुत लोकप्रिय है। धोनी खुद हमेशा टीम के रंग पहने नजर आते हैं, जो नीला और पीला होता है। हाल ही में धोनी का चेपॉक स्टेडियम की सीटों को येलो कलर से पेंट करते हुए एक वीडियो सामने आया है। इससे पता चलता है कि चेन्नई सुपर किंग्स कितनी लोकप्रिय है और धोनी का कितना सम्मान है।