क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

विडियो:IPL नीलामी में 17.5 करोड़ मिलते इस खिलाड़ी ने मचाया ग़दर, आधी टीम को अकेले किया ऑलआउट, रोहित शर्मा हुए गदगद विडियो हुआ विकेट का वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

कोच्ची में हुए मिनी ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने करोड़ों की बोली लगाकर एक ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल किया है। इस ऑलराउंडर ने ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच हुए 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचा दिया है। मेलबॉर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के युवा धाकड़ ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने 5 विकेट अपने नाम किये।

उनकी शानदार प्रदर्शन के बदौलत दक्षिण अफ्रीकी टीम पहली पारी में महज 189 रनों पर ढेर हो गई। कैमरन ग्रीन के लिए ये हफ्ता शानदार रहा। पहले तो उन्हें IPL के मिनी ऑक्शन में महंगी बोली लगाकर मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा, वहीं बॉक्सिंग डे टेस्ट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। कोच्चि में हुए ऑक्शन में मुंबई की फ्रेंचाइजी ने उन्हें 17.50 करोड़ रुपए में खरीदा। इसके बाद ग्रीन 5 विकेट लेते ही सोशल मीडिया पर छा गए।

ग्रीन का शानदार प्रदर्शन

I
ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में हाल ही में शामिल किए गए खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 10.4 ओवर में 27 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

इस दौरान उन्होंने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज काइल वेरेन और मार्को यानसन का विकेट झटका जिन्होंने प्रोटियाज के लिए शतकीय साझेदारी की। ग्रीन के एक के बाद एक झटके से साउथ अफ्रीकी टीम को संभलने का मौका नहीं मिला और पूरी टीम 189 रनों पर ढेर हो गई। जाहिर है ग्रीन के इस प्रदर्शन से मुंबई इंडियंस का खेमा भी काफी खुश नजर आ रहा है।

189 रनों पर ढेर हुई साउथ अफ्रीकी टीम

वहीं अगर ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मेलबर्न टेस्ट की बात करें तो मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम साउथ अफ्रीका की शुरुआत बेहद ही खराब रही और एक के बाद एक विकेट के गिरने का सिलसिला बरकरार रहा। प्रोटियाज की तरफ से काइल वेरेन ने 52 रनों की पारी खेली, वहीं मार्को यानसन ने 59 रनों की पारी खेली। इसके अलावा साउथ अफ्रीका का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सका। यही वजह है कि पूरी प्रोटियाज टीम महज 189 रनों पर ढेर हो गई।

---Advertisement---