क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

मैच देखने आई उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत मिले ड्रेसिंग रूम में जिससे एक बार फिर दोनों में महासंग्राम शुरू हो गया ह

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे हाई वोल्टेज मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं गया। वहीं उनकी जगह दिनेश कार्तिक को खेलने का मौका मिला। बता दें पिछले काफी समय से ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिल रहा है, दिलचस्प बात तो ये है कि पंत को पाक के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला, तो दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम  में उर्वशी रौतेला को देख फैंस तेजी से सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हुए है।

Rishabh Pant को नहीं मिला खेलने का मौका, तो मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भारत-पाक के हाई वोल्टेज मुकाबले के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मौजूद देखा जा रहा है। बता दें भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को पाक के खिलाफ इस मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है, उनकी जगह दिनेश कार्तिक को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया। ऐसे में फैंस स्टेडियम में उर्वशी को देख काफी हैरान नजर आ रहे है और सोशल मीडिया पर तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

ऐसे शुरु हुई पंत-उर्वशी के बीच कॉल्ड वॉर

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां ऋषभ पंत के साथ हुई उनकी इंटरनेट वॉर की वजह से सोशल मीडिया पर ये मामला काफी हाइलाइट हुआ था। बता दें उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान एक घटना को याद करते हुए मीडिया के सामने एक व्यक्ति के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने उस व्यक्ति को ‘आरपी’ के नाम से संबोधित किया है।

हालांकि उर्वशी ने उनकी पहचान सार्वजनिक करने से इंकार कर दिया, लेकिन प्रशंसकों ने ‘आरपी’ तर्ज पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मान लिया है। इसके बाद पंत ने भी एक पोस्ट शेयर कर लिखा था ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.’

---Advertisement---