“10 गेंद में 6 रन के पारी देख ,ये टी20 का शेर है ODI का नही”लगातार तीसरे ODI में Suryakumar Yadav का फ्लॉप रहा बल्ला, तो फैंस ने जताई जमकर नाराजगी

Join Now

न्यूज़ीलैंड खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंडिया टीम की स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बल्ले से संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। सीरीज के खेले गए दो मुकाबलों में उनका बल्ला बिल्कुल ही शांत रहा। वहीं  क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल के मैदान पर खेले गए तीसरे एकदिवसीय मैच में भी वह छोटी पारी खेलकर पवेलियन लौट गए जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

Suryakumar Yadav हुए छोटी पारी खेलकर आउट

30 नवंबर को क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल (Hagley Oval Christchurch) मैदान पर भारत के न्यूज़ीलैंड दौरे का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। इस दौरे का अंत वनडे मुकाबला खेलकर हो रहा है। ये मुकाबला मेहमान टीम के लिए करो या मरो जैसा है। लेकिन इसके बावजूद टीम के कुछ बल्लेबाज छोटी-छोटी पारी खेल आउट हो गए।

इन्हीं में से एक खिलाड़ी हैं सूर्यकुमार यादव। वह इस मुकाबले में एडम मिलने की गेंद पर 6 रन की पारी खेलकर आउट हुए। टिम साउथी ने लड्डू जैसा कैच लपकर उन्हें वापिस पवेलियन भेजा। सूर्या के आसानी से विकेट गंवा देने की वजह से फैंस काफी खफा नजर आए, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

Suryakumar Yadav की छोटी पारी देख फैंस का खौला गुस्सा