Join Now

BAN vs IND: बांग्लादेश और भारत के बीच जारी सीरीज के पहले टेस्ट मैच में गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिला है। चट्टोग्राम में खेले जा इस मुकाबले में दोनों टीमें कड़ा संघर्ष करती हुई नजर आ रही है। इसी बीच भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और बांग्लादेश के अनुभवी बल्लेबाज लिटन दास (Litton Das) के बीच झड़प हुई, जिसमें विराट कोहली भी अपने चित-प्रतिचित अंदाज के साथ मेजबान टीम के खिलाड़ी पर हावी होते हुए नजर आए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Mohammed Siraj और लिटन दास के बीच हुई गहमा-गहमी

दरअसल, यह घटना बांग्लादेश की पारी के 14वें ओवर की है। टी-ब्रेक होने से पहले बांग्लादेश 10 ओवर के भीतर 2 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) तेज तर्रार गेंदों से बांग्लादेश के लिए मुश्किल पैदा कर रहे थे। ओवर की पहली गेंद पर लिटन दास स्ट्राइक पर मौजूद थे, उन्होंने एक शानदार डिफेंस के साथ गेंद को रोका तो सिराज ने अपना आपा खो दिया।

भारत के गेंदबाज लिटन दास की ओर घूरते हुए देखने लगे और फिर अपशब्दों का प्रयोग भी किया। वहीं सिराज को इस तरह से गुस्सा होते देख बांग्लादेशी बल्लेबाज ने भी कदम पीछे नहीं हटाए और कान पर हाथ लगाकर सुनाई नहीं देने का इशारा किया। लेकिन दिलचस्प बात ये रही कि इस घटना के बाद अगली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने लिटन दास को क्लीन बोल्ड कर दिया। जिसके चलते अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो –