ऑस्ट्रेलिया में सूर्यकुमार यादव का खूब साथ दे रहा ‘लेडी लक’, नीदरलैंड के साथ भिड़ने से पहले प्रैक्टिस नहीं की, पत्नी देविशा के साथ बिताया था समय

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम का टी-20 वर्ल्डकप 2022 का खिताब जीतने के लिए संघर्ष जारी है, इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने अभी तक पाकिस्तान और नीदरलैंड को हरा दिया है और सेमी फाइनल में अपनी जगह बनाने का रास्ता आसान कर लिया है. वही, इस टूर्नामेंट में सभी की निगाहे सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन पर टिकी हुई है. इस टूर्नामेंट में भारतीय फैन्स को सूर्यकुमार यादव से बहुत उम्मीदे है.

वही, सूर्यकुमार यादव ने भी कल नीदरलैंड के खिलाफ मैच में अपने शानदार प्रदर्शन से फैन्स को बिलकुल भी नाराज नहीं किया. इस मैच में सूर्या ने 4 नंबर पर आकर शानदार बल्लेबाजी की और मात्र 25 गेंदों में 51 रन की तूफानी फिफ्टी जड़ मैन ऑफ द मैच का अवार्ड अपने नाम किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

हालांकि, पाकिस्तान के खिलाफ सूर्या फ्लॉप साबित हो गये थे. लेकिन इस मैच में सूर्या ने कमाल कीबल्लेबाजी कर सभी का दिल जीत लिया. सूर्या ने अपनी इस पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया. इस दौरान सूर्या का स्ट्राइक रेट 204.00 रहा. सूर्या के इस प्रदर्शन के लिए जब उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया. तब सूर्या ने इसका क्रेडिट अपनी वाइफ को दिया.

जी हां, सूर्या ने अपने ब्यान में कहा की, ‘मेरी वाइफ मैच देखने आई है और इसलिए मैं अच्छा खेला और मैं खुश हु. ‘


बता दे की सूर्यकुमार यादव ने इस मैच से एक दिन पहले बिलकुल भी प्रैक्टिस नहीं की थी. वो अपनी वाइफ के साथ सिडनी ओपेरा हाउस घुमने गये थे. निचे ये वही की तस्वीरे है. इन तस्वीरो में आप देख सकते है की सूर्या अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे है. और इनकी ये जोड़ी बेहद खुबसुरत लग रही है.

 

Related posts