Join Now

Kuldeep Yadav: बांग्लादेश और भारत के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से चट्टोग्राम में खेला जा रहा है. जिसके तीसरे दिन का आगाज़ भी हो चुका है. भारत पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 404 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी.

जिसके जवाब में मेज़बान टीम बांग्लादेश ने अपनी बल्लेबाज़ी से सबको काफी ज़्यादा निराश किया. वह एक के बाद एक विकेट खोते गए और महज़ 150 रन के स्कोर पर ही सिमट गए. बांग्लादेश को सस्ते में लिपटाने में अनुभवी भारतीय गेंदबाज़ कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने 5 विकेट लेकर कोहराम मचा दिया. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर सरहाना की जा रही है .

सोशल मीडिया पर छाए Kuldeep Yadav

आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में कुलदीप यादव भारत के सबसे सफल गेंदबाज़ रहे. उन्होंने अपनी जादुई गेंदबाज़ी से तहलका मचा दिया. यादव की गेंदबाज़ी का जवाब बांग्लादेशी बल्लेबाज़ों के पास बिल्कुल नहीं था.

 

 

कुलदीप ने डाले गए अपने 16 ओवर में 40 रन देकर 5 बहुमूल्य विकेट अपने नाम किए. उन्होंने शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, नुरुल हसन, तैजुल इस्लाम और इबादत हुसैन को चलता किया. वहीं फैंस की अब जमकर सरहाना कर रहे हैं. वह कुलदीप के इस प्रदर्शन से काफी ज़्यादा खुश हैं. उनको लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: