“कोहली का बल्ला माशा अल्लाह..”, विराट कोहली ने जड़ा 73वां तूफानी शतक, तो खुशी से झूमे फैंस ने अतरंगी अंदाज में दिए रिएक्शन

Virat Kohli: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोचक वनडे श्रृंखला का पहला मुकाबला आज यानी 10 जनवरी को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि अब तक इतना असरदार साबित नहीं हुआ.

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने धमाकेदार अंदाज़ से पारी का आगाज़ करते हुए अपना-अपना अर्धशतक पूरा किया. वहीं उसके बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (virat Kohli) ने भी शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए एक और शतक जड़ डाला. जिसके बाद अब फैंस उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाए Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी करते हुए एक गज़ब का शतक जड़ा है. यह उनके वनडे करियर का 45वां शतक था. जबकि उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का 73वां इतना ही नहीं बल्कि वह अब भी पिच पर डटे हुए हैं और श्रीलंकाई गेंदबाज़ों की सुताई कर रहे हैं.

विराट कोहली ने अब तक खेली गई 53 गेंदों में 115.09 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 61 रन बनाए हैं. जिसमें उनके बल्ले से 5 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का भी देखने को मिला है. विराट ने अपना शतक इतनी गेंदों में पूरा किया है. इसी कड़ी में फैंस भी सोशल मीडिया पर उनकी जमकर सरहाना कर रहे हैं. आइये ऐसे में नज़र डालते हैं एक बार फैंस के रिएक्शंस पर.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: