Join Now

Virat Kohli: बांग्लादेश और भारत के बीच 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से चटगांव के ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. जोकि काफी ज़्यादा गलत साबित हो रहा है. भारत ने अपने 3 विकेट 50 रन के अंदर ही खो दिए. जिसमें रन मशीन विराट कोहली का नाम भी शामिल है. कोहली को तैजुल इस्लाम ने चलता किया. उनकी जादुई गेंद का कोहली (Virat Kohli) के पास कोई ठिकाना नहीं था. वह चारों खाने चित हो गए थे.

Virat Kohli को तैजुल इस्लाम ने किया चलता

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लेफ्ट आर्म स्पिनर तैजुल इस्लाम की फिरकी गेंद का दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली के पास कोई जवाब नहीं था. वह आउट होने के बाद खड़े के खड़े रह गए. कोहली (Virat Kohli) को उम्मीद नहीं थी कि गेंद इस तरह से घूमेगी.

दरअसल, भारतीय पारी का 20वां ओवर तैजुल इस्लाम डाल रहे थे. जिनके ओवर की तीसरी गेंद पर विराट कोहली स्ट्राइक पर थे. गेंद को तैजुल ने विराट के पैड्स के पास थोड़ा पीछे रखा. इस्लाम की गेंद थोड़ी छोटी थी. जिसको विराट बैक फुट पर जाकर खेलने लगे. ग़ौरतलब है कि गेंद इतनी ज़्यादा घूमी की वह विकेट के सामने सीधा विराट के पीछे वाले पैड पर आकर लगी जिसके चलते अपील करने पर अंपायर ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया. ऐसे में विराट महज़ 1 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं इस विकेट की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फैंस कर रहे हैं जमकर ट्रोल

आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जल्दी आउट होने के बाद फैंस विराट कोहली को सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. फैंस को कोहली से इस मैच में एक बड़ी पारी की उम्मीद थी. उन्हें लग रहा था कि विराट तकरीबन 4 साल के लंबे समय के बाद अब टेस्ट क्रिकेट में भी शतक जड़ देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जिसके चलते अब भारतीय फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: