क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“कोहली का बल्ला मांशा अल्लाह”,कोहली की शानदार पारी से भारत को मिली जीत, तो फैंस ने तारीफों की कर दी बारिश

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

विराट कोहली (Virat Kohli): वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का 21वां मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच धर्मशाला के मैदान पर खेला गया। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 50 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 273 रन बनाने में सफल रही।

 

वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की तरफ से पूर्व कप्तान और रन मशीन कहे जाने वाली विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार 95 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने इस मुकाबले में 4 विकेट से जीत हासिल की। वहीं, विराट कोहली की शानदार पारी के बाद अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है और उनको असली क्रिकेट का किंग बताया जा रहा है।

विराट कोहली ने खेली शानदार 95 रनों की पारी

न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए 274 रनों के जवाब में टीम इंडिया की शुरुआत तो शानदार। लेकिन लगातार विकेट गिरने के चलते टीम दबाव में आ गई और एक समय टीम के हाथ से मैच फिसल रहा था। लेकिन मैदान पर मौजूद विराट कोहली ने शानदार सूझभूझ दिखाई और बेहतरीन 95 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत के करीब पहुंचा और उसके बाद रवींद्र जडेजा ने चौका लगाकर टीम को चार विकेट से जीत दिला दी। वहीं, भारतीय टीम के इस जीत के बाद अब विराट कोहली की जमकर तारीफ की जा रही है।

 

यहां देखें रिएक्शन:

 

 

 

 

 

 

 

 

---Advertisement---