‘केएल राहुल केवल कमजोर टीमों को कुचलता है’ भारत की हार के बाद भड़के फैंस, सोशल मीडिया को लगाई फटकार

 

KL RAHUL

इंडिया और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल (Kl Rahul) एक बार फिर से फ्लॉप नजर आए, जहां एडिलेड के ओवल मैदान में खेला जा रहे इस मुकाबले में राहुल को बतौर ओपनर शानदार शुरुआत करनी थी, लेकिन वह केवल 5 रन बनाकर आउट हो गए, जिसके चलते सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कहकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

देखा जाए तो इस वक्त इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम के सामने केएल राहुल (Kl Rahul) का चलना काफी जरूरी था लेकिन उन्होंने इस जिम्मेदारी को बिल्कुल भी नहीं निभाया.

लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में केएल राहुल (Kl Rahul) के फ्लॉप प्रदर्शन पर एक यूजर ने लिखा कि जब सबसे ज्यादा मायने रखता है कि केएल राहुल आउट होने में बहुत सुसंगत है. क्षमा करें केएल आप मेरे खिलाड़ी नहीं है. दूसरे यूजर्स ने लिखा कि जब कभी केएल राहुल (Kl Rahul) की सबसे ज्यादा जरूरत होती है, तो सबसे पहले वही आउट हो जाता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि केएल राहुल इंडिया क्रिकेट में सबसे बड़े फ्रॉड है.

ALSO READ: ‘Sorry, हम नहीं चाहते इंडिया सेमीफाइनल में जीते, हमें विराट से डर लगता है’

मुश्किल समय में हुए आउट

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल (Kl Rahul) जब रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करने उतरे तो वह केवल 5 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस पूरी तरह नाराज दिखे क्योंकि सेमीफाइनल मुकाबले में केएल राहुल (Kl Rahul) का चलना काफी जरूरी था.

प्लेइंग इलेवन में नहीं हुआ कोई बदलाव

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं हुआ जहां आज इन दोनों टीमों में से जो भी टीम जीतेगी उसका सीधा फाइनल में मुकाबला पाकिस्तान के साथ होना है.

जहां इस मुकाबले में सबसे पहले टॉस जीतकर इंग्लैंड ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया. वहीं अगर दूसरी ओर देखा जाए तो इंग्लैंड की तरफ से डेविड मलान और मार्क वुड की जगह फिल साल्ट और क्रिस जॉर्डन को शामिल किया गया.

ALSO READ: T20 World Cup में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल को लेकर होने लगी भविष्यवाणी, इस टीम का पलड़ा भारी

Source link

Related posts