“अच्छा होता शाहीन की लाश वापिस आती”, फैन के ट्वीट पर आग बबूला हुए Wasim Akram, लाइव टीवी पर सुनाई खरी-खोटी

13 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेला गया टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) के लिए किसी बुरे सपने से कम नही रहा। मैच में उनकी टीम को शर्मनाक हार का सामना तो करना पड़ा ही लेकिन साथ ही उन्हें अपने पुराने घुटने के दर्द से फिर से जूझना पड़ा और मैच बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा।

वहीं उनके बाहर होने के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते दिखाई दिए। इसी बीच एक फैन ने अपनी हद ही पार कर डाली। जिसके चलते उसको पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने फैन को फटकार लगाई।

Shaheen Afridi को ट्रोल करने वाले फैन को Wasim Akram ने लगाई फटकार
दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) हेरी ब्रुक का कैच लपकते हुए चोटिल हो गए थे। हेरी का कैच पकड़ते दौरान अफरीदी अपना पैर चोटिल कर बैठे। जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। इसके बाद जब वह मैदान पर वापिस आए तो उन्होंने एक ओवर डालने की कोशिश की लेकिन उन्हें पहली गेंद फेंकने के बाद दर्द महूसस हुआ और वह मैच में अपने स्पेल पूरा किए ही बाहर चले गए।

ऐसे में जब पाकिस्तान टीम को हार का सामना करना पड़ा तो यह कहा जाने लगा कि अफरीदी के टीम में न होने की वजह से पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। जिसके चलते उन्हें कई फैंस ट्रोल करते नजर आए। इसी बीच एक फैन ने अपनी सारी हदें पार करते हुए ट्वीट किया कि,

“एक नवाज शरीफ भगोड़ा था और एक शाहीन शाह है। शाहीन तुमको पांच गेंदें और फेंकनी चाहिए थी, लेकिन तुम मैदान से भाग गए। इससे बड़ा कोई इवेंट नहीं हो सकता। इससे अच्छा तो मैदान से तुम्हारी लाश वापस आती। मैदान पर मरने पर शहीद कहलाते, कम से कम भगोड़े नहीं कहलाते।”

वहीं वसीम अकरम ने अपने शो के दौरान इस ट्वीट को पढ़ा तो उनका पारा चढ़ गया। इस वजह से उन्होंने इस फैन को धमकी देते हुए कहा कि, ‘इस समय में बहुत गुस्से में हूं। काश तू मेरे सामने होता।’ यह कहते हुए अकरम काफी ज्यादा भड़के हुए नजर आए।

Shaheen Afridi ने टी20 वर्ल्ड कप के जरिए की थी वापसी

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi)  अपनी घुटने की चोट के चलते काफी लंबे समय तक टीम से बाहर रहे थे। इसी चोट के कारण वह एशिया कप 2022 का हिस्सा भी नही बन सके थे। लेकिन उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के जरिए वापसी की थी, पर अब उनकी यही चोट एक बार फिर उभर गई है।

पाकिस्तान से आई हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अफरीदी को अब लंबे समय तक एक बार फिर बाहर होना पड़ेगा। उनके दाएं पैर के घटने पर ब्रेस लगाए हुए हैं। इसी के साथ बता दें कि पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ 1 दिसंबर से घरेलू टेस्ट सीरीज खेलनी है। अब अगर अफरीदी इस सीरीज से पहले ठीक नही हो पाते हैं तो पाकिस्तान टीम की गेंदबाजी इकाई कमजोर पड़ जाएगी, लिहाजा टीम की मुश्किलें और बढ़ जाएगी।

Related posts