IPL 2023:पहले ही मैच में हुए मालामाल, ऋतुराज पर पैसों की हुई बारिश तो गिल भी हुए मालामाल तो मिचेल सैंटनर की पलटी किस्मत

आईपीएल 2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत में गुजरात टाइटंस का सबसे अहम योगदान शुभमन गिल ने दिया, जिन्होंने 63 रनों की अहम पारी खेली।

 

ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़े तूफानी 92 रन

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आयी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। इस दौरान जिस बल्लेबाज ने सबसे शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वो ऋतुराज गायकवाड़ रहें, जिन्होंने 50 गेंद पर 92 रन की अहम पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 9 छक्के निकले।

 

शुभमन ने ठोका फिफ्टी

मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस ने शुरूआत से ही मैच पर पकड़ बनाए रखा। टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने महज 36 गेंद का सामना करते हुए 63 रन की अहम पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के जड़े। वहीं विजय शंकर 27 रन बनाए।

इन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश

5 विकेट से गुजरात टाइटंस को मिली शानदार जीत के बाद शुभमन गिल पर जमकर पैसों की बारिश हुई। उन्हें रुपे ऑन द गो 4s का खिताब मिला। इस दौरान उन्हें 1 लाख रुपए मिले। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के हार के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स पर जमकर पैसों की बारिश हुई। उन्हें ड्रीम 11 गेमचेंजर ऑफ द मैच का खिताब मिला, जिसमें उन्हें 1 लाख रुपए की राशि मिली।

वहीं मिचेल सैंटनर को हर्बल लाइफ एक्टिव कैच ऑफ द मैच का खिताब मिला। इसमें उन्हें 1 लाख रुपए की राशि मिली।

 

गुजरात के इन गेंदबाजों को मिली सफलताएं

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में पहले गेंदबाजी करने वाली गुजरात टाइटंस के लिए मोहम्मद शमी, अलजारी जोसेफ और राशिद खान ने दो-दो विकेट हासिल किए। जबकि एक सफलता जोशुआ लिटिल को मिली।

 

मोहम्मद शमी ने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 29 रन देकर 2 विकेट लिए थे। राशिद खान ने अपने चार ओवर में 26 रन खर्च किए थे जबकि जोसेफ ने 4 ओवर में 33 रन दिए थे।