कोच राहुल द्रविड़ की डिनर पार्टी अंटेड कर रहे हैं भारतीय टीम के खिलाड़ी, सेमीफाइनल के पहले चल रही हैं पार्टी

 

राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज यानी 10 नवंबर को भारतीय टीम अपना सेमीफाइनल मुकाबला खेलने वाली है. टीम का ये मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड ओवल ग्राउंड में होना है. इन सब के बीच भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के लिए भारतीय रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी रखी. इस पार्टी में टीम ने चिल किया और कल होने वाले अपने सेमीफाइनल मुकाबले के लिए खुद को जागरूक किया.

राहुल द्रविड़ ने दी खिलाड़ियों की डिनर पार्टी

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भारत के कल होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम के सभी खिलाड़ियों को डिनर पार्टी पर इनवाइट किया. इस पार्टी में टीम के सभी खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ नजर आए. राहुल द्रविड़ ने इस पार्टी के जरिए टीम के सभी खिलाड़ियों के अंदर कल के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले जोश भरने की कोशिश की जिसमें वो कामयाब भी हुए.

वहीं सभी खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल के प्रेशर को किनारे कर चिल किया. पार्टी के बाद खिलाड़ियों के अंदर जोश और जुनून दिखा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कब होगी सेमीफाइनल की भिड़ंत ?

टी20 वर्ल्ड कप 2022 अब अपने अंतिम चरण पर है. टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने शुरुआत से घातक प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. वहीं अब भारत का सेमीफाइनल मुकाबला कल यानी 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ होना है. इस मुकाबले के लिए दोनो टीमें अपनी अपनी तैयारियों में अभी से लगी हुई हैं, जिसे देख कर ये तो साफ है की इस मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है.

इंग्लैंड की टीम में घातक खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है. जोस बटलर जैसे धाकड़ बल्लेबाज तो मार्क वुड जैसे घातक गेंदबाज इंग्लैंड की टीम को बेहद मजबूत बनाते हैं. वहीं अब बात भारत की करें तो टीम में भी किसी की कमी नहीं है.

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव जैसे शानदार बल्लेबाज जो इस समय अपनी सबसे बहरीन फॉर्म में चल रहे हैं, और गेंदबाजों की सूची में मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार जैसे घातक गेंदबाज जिनकी कातिलाना गेंदबाजी अच्छे अच्छों के छक्के छुड़ा देती है. अब ऐसे में दोनो के बीच की शानदार भिड़त के लिए दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

एडिलेड में टीम इंडिया का 7 नवंबर को ही हुआ था आगमन

भारतीय टीम का इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला कल यानी 10 नवंबर को एडिलेड ओवल ग्राउंड में खाला जाना है जिसके लिए भारतीय टीम 7 नवंबर को ही एडिलेड आ गई थी. यहां टीम पहले से ही टूर्नामेंट के अपने सेमीफाइनल के लिए मेहनत करती नजर आ रही है.

भारतीय टीम के खिलाड़ी अभ्यास सत्र में जम कर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. भारत में इस सेमीफाइनल मुकाबले के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बना हुआ है. टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए खुद को पूरी तरह तैयार कर रही है और जीत हासिल करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी.

Related posts