Join Now

IND vs WAU: भारतीय टीम को टी20 वर्ल्डकप के अभ्यास मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया (IND vs WAU) के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। टीम इंडिया की बल्लेबाजी इस मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप हुई, यहां तक की के ल राहुल के द्वारा बनाए गए 74 रन भी भारत को जीत नहीं दिला पाए हैं।

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने टॉस जीतने के बाद विपक्षी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। एक शानदार शुरुआत के बाद रविचंद्रन अश्विन की घातक गेंदबाजी के चलते वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने 169 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में भारतीय टीम अपने निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 132 रन ही बना सकी। लिहाजा भारत को 36  रनों से मैच गंवाना पड़ा।

टीम इंडिया को 36 रनों से मिली शर्मनाक हार

भारतीय टीम को इस साल टी20 विश्वकप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। लेकिन अभ्यास मैच में ही शर्मनाक हार के बाद भारतीय फैंस का विश्वास उठ गया है। 169 के लक्ष्य का पीछा करते हुए भी भारत का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर लंबे समय तक टिकने में कामयाब नहीं हो पाया। हालांकि इस मुकाबले में रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए और विराट कोहली-सूर्यकुमार यादव प्लेइंग एलेवन का हिस्सा नहीं थे।

केएल राहुल ने शानदार अर्धशतक जड़ते हुए 74 रनों की पारी खेली लेकिन कोई भी उनका साथ नहीं दे पाया। दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा और हार्दिक पांड्या जैसे धुरंधर बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं जिसके चलते भारतीय फैंस ने टीम इंडिया को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

भारतीय फैंस ने टीम इंडिया को किया जमकर ट्रोल