IND vs SL: रोहित शर्मा के तूफानी अर्धशतक पर भारी पड़ा निसानका-मेंडिस का अर्धशतक, टीम इंडिया को मिली 6 विकेट से मात

Join Now

भारत और श्रीलंका  के बीच सुपर 4 का तीसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया जहाँ श्रीलंका ने इस मैच को 6 विकेट से अपने नाम किया।

बता दें कि इस मैच (IND vs SL) में कप्तान रोहित शर्मा दासुन शनाका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन ही बना पाई और श्रीलंका को जीत के लिए 174 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम ने

श्रीलंका की पारी, निसानका-मेंडिस का अर्धशतक

174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाजों ने दमदार शुरुआत दिलाई। इस मैच (IND vs SL) में पथुम निसानका ने शानदार अर्धशतक जमाया। उन्होंने 37 गेंदों का सामना किया और 4 चौके-2 छक्के की मदद से 52 रन की पारी खेली। युजवेंद्र चहल ने उनका विकेट लिया।

वहीं, कुसल मेंडिस ने भी इस मैच (IND vs SL) में अर्धशतक जमाया। उन्होंने 37 गेंदों का सामना किया और 4 चौके-3 छक्के की मदद से 57 रन बनाकर चहल का शिकार बन बैठे।

इन दोनों के आलावा इस मैच (IND vs SL) में चरित असलंका 0 रन, दनुष्का गुणाथिलका 1 रन,

भारत की पारी, शानदार पारी खेलकर आउट हुए रोहित शर्मा

श्रीलंका के खिलाफ भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने इस मैच में 41 गेंदों का सामना किया और 4 छक्के-5 चौके की मदद से 72 रन बनाकर आउट हुए। चमिका करुणारत्ने ने उनका विकेट लिया।

भारत और श्रीलंका  के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया को पहला झटका केएल राहुल (KL Rahul) के रूप में लगा जो सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। राहुल ने 7 गेंदों का सामना किया और 1 चौके की मदद से मात्र 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद विराट कोहली 0 रन पर क्लीन बोल्ड हो गए। दिलशान मदुशंका ने उनका विकेट लिया। फिर सूर्यकुमार यादव के रूप में टीम इंडिया को चौथा झटका लगा जो 29 गेंदों में 1 छक्का-चौका की मदद से 34 रन बनाकर आउट हुए। दासुन शनाका ने विकेट लिया।

अंत में इस मैच (IND vs SL) में हार्दिक पांड्या 17 रन, रिषभ पंत 17 रन, भुवनेश्वर कुमार 0 रन बनाकर आउट हुए जबकि अश्विन 15 रन और अर्शदीप 1 रन बनाकर नाबाद रहे।

भारत की प्लेइंग 11

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

श्रीलंका की प्लेइंग 11

पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, दनुष्का गुणाथिलका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका