IND vs SL: केएल राहुल के आउट होने पर भड़के फैंस,फैंस ने कहा राहुल का नाम ही आईपीएल राहुल कर देना चाहिए

भारत और श्रीलंका  के बीच सुपर 4 का तीसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत को पहला झटका केएल राहुल (KL Rahul) के रूप में लगा जो सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। राहुल के आउट होने के बाद ट्विटर पर रिएक्शंस की बाढ़ आई हुई है। बता दें कि इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा दासुन शनाका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

केएल राहुल के आउट होने पर फैंस के रिएक्शंस

श्रीलंका के खिलाफ भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने इस मैच  में 41 गेंदों का सामना किया और 4 छक्के-5 चौके की मदद से 72 रन बनाकर आउट हुए। चमिका करुणारत्ने ने उनका विकेट लिया।

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया को पहला झटका केएल राहुल (KL Rahul) के रूप में लगा जो सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। राहुल ने 7 गेंदों का सामना किया और 1 चौके की मदद से मात्र 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद विराट कोहली 0 रन पर क्लीन बोल्ड हो गए। दिलशान मदुशंका ने उनका विकेट लिया। फिर सूर्यकुमार यादव के रूप में टीम इंडिया को चौथा झटका लगा जो 29 गेंदों में 1 छक्का-चौका की मदद से 34 रन बनाकर आउट हुए। दासुन शनाका ने विकेट लिया।

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया को पहला झटका केएल राहुल (KL Rahul) के रूप में लगा जो सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। राहुल ने 7 गेंदों का सामना किया और 1 चौके की मदद से मात्र 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनके आउट होने पर लोगों ने क्या कहा, आइये देखते हैं।

भारत की प्लेइंग 11

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

श्रीलंका की प्लेइंग 11

पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, दनुष्का गुणाथिलका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका