IND vs SA:Rilee Rossouw ने किया बहुत बड़ा खुलासा बोला “मैंने डि कॉक के साथ चर्चा की थी”, राइली रूसो ने भारतीय गेंदबाजों की कुटाई करने के लिए बनाया था खास प्लान,

Rilee Rossouw: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का आखिरी मुकाबला इंदौर में 4 अक्टूबर मंगलवार को खेला गया. जहां साउथ अफ्रीका ने भारत को 49 रनों से मात देकर मैच अपने नाम कर लिया. जिसमें टीम के टॉप ऑर्डर आक्रामक बल्लेबाज़ राइली रूसो का अहम योगदान रहा.

रूसो ने तीसरे T20I में ज़बरदस्त शतक जड़के टीम इंडिया की गेंदबाज़ी यूनिट की कमर तोड़ दी. इनकी पारी की बदौलत ही अफ्रीका भारत के सामने 228 रनों जितना बड़ा लक्ष्य रख पाई. ऐसे में अब राइली रूसो (Rilee Rossouw) को मैच के बाद “प्लेयर ऑफ़ द मैच” के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. जिसके बाद उन्होंने बड़ा बयान भी दिया है.

Rilee Rossouw ने भारत के खिलाफ जड़ा ताबड़तोड़ शतक

आपको बता दें कि राइली रूसो (Rilee Rossouw) ने भारत के खिलाफ T20I करियर का अपना पहला शतक जड़ा है. उन्होंने 48 गेंदों का सामना कर 208.33 के गज़ब के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए नाबाद 100 रन की लाजवाब शतकीय पारी खेली है. जिसमें उनके बल्ले से 7 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले हैं.

हालांकि सीरीज़ के शुरुआती दोनों मुकाबलों में रूसो अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे. लेकिन आखिरी मैच में उन्होंने भारत के खिलाफ दमदार शतक जड़ सारा हिसाब बराबर कर दिया. देखा जाया उनके इस आक्रामक रवैये के चलते ही अफ्रीका भारत को हराने में सफल हो पाई. ऐसे में टीम को मैच जितवाने के बाद रूसो ने बड़ा बयान भी दिया है.

प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दिया बड़ा बयान

राइली रूसो (Rilee Rossouw) ने “प्लेयर ऑफ़ द मैच” का खिताब जीतने के बाद बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद उन्होंने बताया कि वह अपनी टीम की जीत में योगदान देने से काफी ज़्यादा खुश हैं. साथ ही उन्होंने डी कॉक की तारीफ में भी कसीदे पढ़े और दोनों बल्लेबाज़ों के बीच मैच के दौरान हुई बात का भी खुलासा किया. राइली रूसो (Rilee Rossouw) ने कहा कि,

यह कुछ ऐसा है जिससे हर क्रिकेटर गुजरता है, मेरे लिए भाग्यशाली है, आज की रात मेरी रात थी। हमने बल्लेबाज़ी के दौरान चर्चा की, और उन्होंने (डी कॉक) कहा कि तुम स्कोर करने वाले हो. वे एक विश्व स्तरीय टीम है. मुझे खुशी है कि मैं आज रात जीतने वाली टीम के लिए योगदान दे सका. बात यह है कि हम एक दूसरे का समर्थन कर रहे थे (डी कॉक), और हम अपनी क्षमताओं को बैक कर रहे थे. मैं आज रात खुद के और डी कॉक के रन बनाने से काफी ज़्यादा खुश हूं.

Related posts