IND vs SA:”ऑस्टेलिया गये हो वर्ल्ड कप खेलने की टूरिस्ट बनकर” दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फ्लॉप हुए राहुल,रोहित,हुडा,हार्दिक तो फैंस ने उठाई कप्तान और उपकप्तान को बाहर करने की मांग

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका  के बीच आज यानि 30 अक्टूबर को मुकाबला पर्थ मैदान पर खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वहीं इस मैच में कप्तान रोहित ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए और लुंगी एनगिडी के हाथों कैच आउट हो गए। इस मैच में जल्दी आउट होने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रोल किया जा रहा है।

IND vs SA: Rohit Sharma महज 15 रन बनाकर लौटे पवेलियन

दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के रूप में भारत को दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर तगड़ा झटका लगा। इस मैच में रोहित ने पहली तीन गेंदों पर रन नहीं लिया लेकिन फिर पुल करते हुए लॉन्ग ऑन पर शानदार छक्का जमाया। लेकिन महज 15 रन बनाकर रोहित लुंगी एनगिड़ी के हाथों कैच आउट हुए और पवेलियन लौटे। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

IND vs SA:  सस्ते में विकेट गंवाने के बाद Rohit Sharma जमकर हुए ट्रोल

 

Related posts