IND vs PAK: ‘मैं चाहता हूं कि वो अब संन्यास ले…विराट कोहली को रिटायरमेंट लेते देखना चाहते हैं शोएब अख्तर

टी20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है। मेलबर्न में खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया और इसमें टीम इंडिया को जीत दिलाने में विराट कोहली (Virat Kohli) का बड़ा योगदान रहा। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली को संन्यास लेने की सलाह दी है। आइये जानते हैं, उन्होंने और क्या कहा है ?

अख्तर ने विराट को दी संन्यास लेने की सलाह

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के हीरो रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। विराट की इस शानदार पारी पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने यू-ट्यूब वीडियो के जरिये प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने कोहली की तारीफ तो की ही साथ ही साथ उन्होंने विराट को संन्यास लेने की भी सलाह दे डाली।

उन्होंने कहा,

”मैं चाहता हूं कि अब कोहली टी20 से संन्यास ले लें। मैं नहीं चाहता कि वो अपनी पूरी ऊर्जा टी20 में लगाएं। अगर जितनी एनर्जी उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में लगाया। अगर वो ताकत कोहली वनडे में लगाएं तो और शतक ठोक सकते हैं।”

विराट-हार्दिक ने खेली शानदार पारी

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने शानदार पारी खेली जिसकी बदौलत भारत को जीत हासिल हुई। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 53 गेंदों में 4 छक्के-6 चौके की मदद से नाबाद 82 रन बनाए जबकि हार्दिक पांड्या ने 37 गेंदों में 2 छक्के-1 चौका की मदद से 40 रन बनाए। बता दें कि विराट को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

एशिया कप 2022 में जड़ा था शतक

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप 2022 के जरिये फॉर्म में वापसी की। पूरे टूर्नामेंट में वो सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे थे। वहीं, अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ उन्होंने दमदार शतक जड़ा था और ये उनके टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक भी था। कोहली ने अफ़ग़ान टीम के खिलाफ 61 गेंदों में 6 छक्के-12 चौके की मदद से नाबाद 122 रन बनाए थे।

Related posts