IND vs ENG: हार नजदीक देखकर रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर पर सरेआम निकाला गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

 

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज यानी 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया. आज के इस मुकाबले में भारत को इंग्लैंड के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत ने इंग्लैंड के आगे 169 रनों का लक्ष्य रखा, इस लक्ष्य को चेज करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने बड़ी ही आसानी से हासिल कर लिया और मुकाबला जीत कर फाइनल में प्रवेश कर गई.

आज के इस मुकाबले में भारत की हार की वजह खराब गेंदबाजी और खराब ओपनिंग बनी. जहां ओपनिंग करते हुए सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने बेहद जल्दी अपना विकेट गंवा दिया वहीं उनके बाद रोहित शर्मा भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और पवेलियन लौट गए. भारत की गेंदबाजी की बात करें तो वो भी आज बेहद फ्लॉप रही.

टीम के एक भी गेंदबाज इंग्लैंड की टीम का एक विकेट भी हासिल न कर सके और गेंदबाजी के साथ साथ भारत की फील्डिंग ने भी मैच बिगड़ने में पूरा सहयोग किया. मैच के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. चलिए जानते हैं इस वीडियो के बारे में.

रोहित शर्मा हुए इन तेज गेंदबाजों पर नाराज़

आज के इस सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की गेंदबाजी ने बेहद निराश किया. गेंदबाजों ने खराब प्रदर्शन के चलते टीम इंग्लैंड की टीम का एक भी विकेट हासिल करने में नाकाम रही. भारत की मुकाबले में हार के बाद से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल हुआ यूं था की, इंग्लैंड की पारी के 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर जोस बटलर ने विकेट के पीछे से शॉर्ट लगाया, मोहम्मद शमी ने गेंद का पीछा किया और गेंद हाथ में लेकर उन्होंने विकेटकीपर के बजाए भुवनेश्वर कुमार को देते हैं मगर गेंद भुवनेश्वर के हाथ में न जाकर पहले ही गिर जाती है. इस घटना पर रोहित शर्मा मोहम्मद शमी पर नाराज हो जाते हैं और वो उनपर चिल्ला देते हैं. ऐसा करते हुए वो कैमरे में कैद हो जाते हैं और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इग्लैंड से मिली करारी हार

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया. टॉस में बाजी मारते हुए इंग्लैंड ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की टीम ने शुरुआत कुछ खास नहीं की और पहला विकेट बेहद जल्दी खो दिया. मिडिल ऑर्डर ने टीम कमान संभालते हुए टीम को 168 रनों तक पहुंचाया, इस दौरान भारत ने 6 विकेट गंवाए.

वहीं भारत द्वारा दिए गए 169 रनों के लक्ष्य को चेज करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने इस लक्ष्य को बेहद आसानी से 16 ओवर्स में ही बिना किसी विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. जिसके बाद भारत की टीम को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार मिली. वहीं इस हार के साथ टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई और इंग्लैंड ने टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बना ली है.

The post IND vs ENG: हार नजदीक देखकर रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर पर सरेआम निकाला गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल appeared first on Jagran Cricket.

Related posts