IND vs ENG: रोहित शर्मा सेमीफाइनल में नहीं देंगे इस खिलाड़ी को मौका, टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म समझो करियर!

 

TEAM INDIA

भारतीय क्रिकेट टीम 10 नवंबर को एडिलेड ओवल के मैदान पर इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ सेमीफाइनल में भिड़ने वाली है। भारत ने ग्रुप 2 में टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया था। 

इस सेमीफाइनल मैच के लिए मना जा रहा है कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं। वहीं, प्लेइंग इलेवन में एक खिलाड़ी का खेलना ना के बराबर है। इस खिलाड़ी को जब मौका मिला तो वह फ्लॉप साबित हुआ था। 

मौके को भुनाने में हुआ था नाकाम

हम यहां जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो है दीपक हुड्डा। रोहित शर्मा सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करे, इसकी उम्मीद मानो है ही नही। 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में दीपक हु्ड्डा को मौका मिला था और वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वह तीन गेंदों में बिना कोई रन बनाए आउट हो गए थे। उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं और वह अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। 

करियर की शुरुआत में दिखाया था अच्छा प्रदर्शन

दीपक हुड्डा ने श्रीलंका के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने आयरलैंड दौरे पर शतक भी लगाया था। लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण उन्हे नजरंदाज किया गया और मौका नहीं दिया जा रहा है। वैसे तो दीपक हुड्डा काफी समय से भारतीय टीम से जुड़े हैं, लेकिन अब वह ज्यादातर बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं। 

दीपक हुड्डा का करियर देखें तो उन्होंने भारत के लिए कुल 13 टी20 और 8 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने अभी तक खेले 13 टी20 मैचों में 36.62  की औसत से 293 रन बनाए हैं। वहीं वनडे मैचों की बात करें तो उन्होंने 8 मैचों में 28.2 की औसत से 141 रन बनाए हैं।

 प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

 

Related posts