क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

IND VS BAN:”तुम्ही हो माता पिता तुम्ही हो “फैंस की गुहार ऋषभ पंत के ना आई काम ऋषभ पंत ने खेली 9 रनों की धुँवाधार पारी तो फैंस ने सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Rishabh Pant: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेल जा रहा है. मैच के तीसरे दिन भारत की स्थिति काफी मजबूत नजर आ रही थी लेकिन चौथे दिन की शुरुआत में ही लगातार विकेट गिरने की वजह से टीम काफी संकट में नजर आ रही है.

पिछले दिन के स्कोर में टीम सिर्फ 40 रन में 3 विकेट खो दिए. टीम इंडिया के इस खराब प्रदर्शन पर विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किये जा रहे है. आइये देखते है कुछ मजेदार मीम्स.

पंत ने सस्ते में गवांया अपना विकेट

भारतीय टीम ने चौथे दिन की शुरुआत 45 रन से आगे की. नाईटवाचमैन जयदेव 13 रन बनाकर तेज़ खेलने के चक्कर में विकेट गँवा बैठे. उनके बाद क्रीज़ पर आये पंत से आज एक बेहतरीन पारी की उम्मीद थी की संकट के समय वो टीम के लिए पिच पर खड़े रहकर एक टीम को जीत दिलवाएंगे.

पंत एक बार फिर धीमे खेलने के बजाये तेज़ खेलते हुए 9 रन पर आउट हो गये. पंत मेहदी के पांचवें शिकार बने. टीम को संकट के समय मझधार में छोड़ जाने पर सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज नज़र आ रहे है. पंत को फैंस ट्विटर पर जमकर ट्रोल कर रहे है.

सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

 

 

 

 

---Advertisement---