क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

IND vs BAN:”श्रेयस अय्यर अपने कैरियर का मारेंगे दोहरा शतक क्यों की किस्मत भी है उन पर मेहरबान”, स्टंप बिखरने के बाद भी नहीं दिए गए आउट, देखें वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है। वहीं टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पहले दिन के खेल खत्म होने तक 6 विकेट के नुकसान पर 278 रन बना लिए हैं।

इस सीरीज में टीम के कप्तान केएल राहुल ने एक बार फिर से निराश किया है। टीम इंडिया की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। लेकिन बाद में श्रेयस अय्यर और पुजारा के बीच लंबी साझेदारी हुई और टीम ने 278 का स्कोर पहले दिन खड़ा किया। पहले दिन श्रेयस अय्यर की किस्मत ने उनका खूब साथ दिया। स्टंप पर गेंद लगने के बाद भी वे आउट नहीं हुए।

गेंद स्टंप में लगी, लेकिन श्रेयस रहे नॉटआउट


भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच चटगांव टेस्ट के पहले दिन श्रेयस अय्यर 82 रनों की पारी खेलकर नाबाद हैं। लेकिन पहले दिन श्रेयस की किस्मत पूरी तरह उनके साथ थी। दरअसल 84वें ओवर में श्रेयस क्लीन बोल्ड होने से बाल-बाल बच गए। गेंद उनके बल्ले से टकराने के बजाए स्टंप्स से जा टकराई, बेल्स भी उठे लेकिन गिरे नहीं।

---Advertisement---