IND vs BAN: भारतीय खिलाड़ियों के जूते साफ कर रहा था रघु, वजह जानकर भर आयेंगी आंखे

 

IND VS BAN RAGHU CLEAN SHOES

टी20 वर्ल्ड कप में काफी रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। वहीं एक मुकाबला टीम इंडिया बनाम बांग्लादेश के बीच में खेला गया। जहां पर टीम इंडिया ने रोमांचक तरीके से बांग्लादेश को करारी हार दी। बारिश के बाद इस मुकाबले को टीम मीडिया ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत बांग्लादेश को 5 रनों से धूल चटाई तो वहीं टीम इंडिया ने सेमीफाइनल की राह और ज्यादा मजबूत कर ली है।

टीम के खिलाड़ियों ने जीत में बड़ी भूमिका निभाई तो वहीं क्रिकेट के मैदान में एक शख्स ऐसा भी मौजूद था। जो कैमरे के पीछे से लगातार भारत की जीत में अपना अहम योगदान दे रहा था।

भारत की जीत में रघु ने निभाया अहम किरदार

बारिश के बाद शुरू हुए इस मुकाबले में बांग्लादेश को जीतने के लिए 16 ओवर में 151 का नया स्कोर मिला, तो वहीं बारिश के बाद मैदान गिला था। भारतीय खिलाड़ियों को फील्डिंग करने में काफी ज्यादा दिक्कत आ रही थी। मैदान की गीली मिट्टी थी उनके जूतों में फंस रही थी।

उनका ध्यान बार-बार भटक रहा था। तभी बीच में रघु की एंट्री हुई और उन्होंने बाउंड्री के बाहर घूम घूम कर खिलाड़ियों के जूतों की मिट्टी साफ करने का काम किया। टीम के खिलाड़ी चोटिल न हो जाएं। इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कई शानदार कैच पकड़े और बांग्लादेश को हार के मुंह में धकेल दिया

जानिए आखिर कौन है रघु

भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रघु दरअसल भारतीय टीम के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं और थ्रोडाउन के जरिए बल्लेबाजों को बल्लेबाजी की प्रैक्टिस भी करवाते हैं। इनका ज्यादातर काम नेट में होता है, लेकिन हाथ में ब्रश लिए रघु की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है।

भारत की जीत में गेंदबाजों का अहम योगदान

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। जहां अर्शदीप सिंह ने बुमराह की कमी को पूरा करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ एक ओवर में दो विकेट चटकाने का काम किया। तो वहीं हार्दिक पांड्या भी मैदान में चीते की रफ़्तार से फील्डिंग करते हुए नजर आएं।

Related posts