IND vs BAN: “चीते की चाल, विराट की मार और राहुल की फील्डिंग पर कभी शक नही करते” केएल राहुल के इस रॉकेट थ्रो से जीता भारत, देखें वीडियो

 

IND VS BAN KL RAHUL DIRECT HIT

टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत बनाम बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया था। जहां बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी लिटन दास का बल्ला भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ आग उगलता हुआ दिखाई दिया। इस खिलाड़ी ने 59 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन इस दौरान लिटन बल्ले से 226.92 के स्ट्राइक रेट के हिसाब से रन दे रहे थे। जिसको देखकर इस बल्लेबाज को रोक पाना नामुमकिन दिखाई दे रहा था। लेकिन बारिश के बाद जैसे ही दोबारा से मैच को शुरू किया गया तब केएल राहुल ने अपनी फील्डिंग से कमाल दिखाते हुए इस खिलाड़ी को वापस पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

केएल राहुल के बुलेट थ्रो से मात खा गया यह खिलाड़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

जहां इस मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए, तो वहीं बांग्लादेश को 185 रनों का टारगेट मिला। जिसके बाद बांग्लादेश टीम के ओपनर लिटन दास ने ताबड़तोड़ तरीके से अपनी बल्लेबाजी की शुरुआत की और भारतीय टीम के गेंदबाजों को परेशान करना शुरू कर दिया।

हालांकि आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर केएल राहुल बांग्लादेशी टीम के ओपनर को शानदार फील्डिंग दिखाते हुए रॉकेट थ्रो से आउट किया और वापस पवेलियन का रास्ता दिखाया।

बांग्लादेश के खिलाफ फॉर्म में लौटा ये खिलाड़ी

काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, इस खिलाड़ी को बांग्लादेश के खिलाफ फॉर्म में वापस आते हुए देखा गया। टूर्नामेंट में राहुल ने अपनी फॉर्म में वापसी करते हुए भारतीय टीम के लिए बांग्लादेश के खिलाफ 32 गेंदों में अर्धशतक लगाया और इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के भी देखने को मिले।

Read More : T20 World Cup 2022: इन 4 खिलाड़ियों की T20 वर्ल्ड कप के बीच में हुई एंट्री, ICC ने दी स्पेशल मंजूरी

केएल राहुल का शॉट देख हैरान हुए विराट कोहली

बांग्लादेश के खिलाफ इस खिलाड़ी ने शानदार तरीके से पारी का आगाज किया और खड़े-खड़े 96 मीटर का लंबा छक्का लगाया। इस दौरान विराट कोहली नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े हुए थे और वहां से केएल राहुल का छक्का देख रहे थे।

हालाकी केएल राहुल का छक्का देखकर खुद विराट कोहली भी दंग रह गए थे और विराट ने छक्के को देखकर काफी हैरानी वाला रिएक्शन दिया था।

Read More : एशिया कप 2022: 3 फ्लॉप खिलाड़ी जिन्हें रोहित शर्मा T20 वर्ल्ड कप में नहीं देंगे जगह, RISHABH PANT की भी होगी छुट्टी!

Source link

Related posts