IND vs BAN: 4,4,4 पहली गेंद पर विकेट चटकाने वाले को भी नहीं छोड़ा लिट्टन दास ने, दिखाई अपनी क्लास

 

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच हुए आज के मुकाबले में भारतीय टीम ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वही आपको बता दें, कि इस मैच के शुरुआत में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था और उसके बाद भारत ने बल्लेबाजी की थी।

भारतीय गेंदबाजो की हुई जमकर पिटाई

IND vs BAN Arshdeep Singh

वहीं भारत को लग रहा था, कि भारत बल्लेबाजी करके एक अच्छा स्कोर खड़ा कर इस मैच को अपने नाम कर लेगा। लेकिन इस समय जिस तरह से बांग्लादेश अपना प्रदर्शन करते हुए देखे जा रहा है। उससे लग रहा है कि शायद अब भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए काफी प्रयास करना होगा।

बांग्लादेश की शुरुआत काफी अच्छी रही है, वहीं भारत ने इन्हें 185 रनों का लक्ष्य दिया है, जिसे पूरा करने के लिए इस समय मैदान में बांग्लादेश की तरफ से लिटन दास और शान्तो मैदान पर खेल रहे है। वही लिटन दास (Liton Das) ने जिस तरह से मैच की शुरुआत की है। वह काफी हैरान करने वाली रही है उन्होंने इस मैच में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के ओवर में जबरदस्त चौके और छक्के लगाए है।

बांग्लादेश के पहले ओवर में काफी बेहतर देखने को मिला है। वही भुवनेश्वर कुमार के ओवर में भी बांग्लादेश के दास ने कई चौके और छक्के लगाये हैं। लिटन दास ने मैच को कफी बेहतरन शुरुआत दी है। अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के ओवर में भी उन्होंने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लिटन दास तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने 21 गेंद पर अर्धशतक लगा दिया है। बांग्लादेश ने पावरप्ले में बिना किसी नुकसान के 60 रन बना लिए हैं। लिटन 24 गेंद पर 56 और नजमुल हसन शान्तो 12 गेंद पर चार रन बनाकर नाबाद हैं।

Source link

Related posts