टी20 वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर भड़के कपिल देव, कहा-अब तो शर्म आ रही होगी…

 

Kapil Dev and RAVICHANDRAN ASHWIN

टी20 वर्ल्ड कप में इस वक्त टीम इंडिया के प्रदर्शन पर कई पूर्व खिलाड़ी कई तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं, जहां अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने टीम इंडिया के 1 खिलाड़ी के प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की है और बताया है कि वह उनसे बिल्कुल भी खुश नहीं है.

कपिल देव (Kapil Dev) ने जमकर इस खिलाड़ी पर अपनी भड़ास निकाली है. इस वक्त टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है, जहां 10 नवंबर को भारत का मुकाबला इंग्लैंड के साथ होना है.

कपिल देव ने इस खिलाड़ी पर साधा निशाना

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी पर निशाना साधा है, वह कोई और नहीं बल्कि ऑफ स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन है जहां कपिल देव के मुताबिक इस वक्त अश्विन टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी है.

रविचंद्रन अश्विन पर नाराजगी जाहिर करते हुए कपिल देव ने यहां तक कह दिया कि अब रविचंद्रन अश्विन को विकेट भी मिल रहे हैं, तो इस ऑफ स्पिन गेंदबाज को खुद पर ही शर्म आ रही होगी.

रविचंद्रन अश्विन में नहीं बचा है आत्म विश्वास

कपिल देव (Kapil Dev) ने रविचंद्रन अश्विन की खिंचाई करते हुए आगे कहा कि जिंबाब्वे के खिलाफ 4 ओवर में 22 रन देकर रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट लिए. इसी बात पर उन्होंने कहा कि अब तक मुझे रविचंद्रन अश्विन में कोई आत्म विश्वास जैसी चीज नजर नहीं आई.

भले ही अश्विन ने विकेट लिए, लेकिन ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह विकेट उन्होंने ही हासिल की. इतना ही नहीं आगे कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा कि हकीकत में जिंबाब्वे के बल्लेबाज इस तरह से आउट हुए कि अश्विन को खुद विकेट लेते हुए शर्म आ रही थी और वह अपनी शक्ल छुपा रहे थे.

पुराने रंग में नहीं दिख रहे हैं अश्विन

आपको बता दें कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में रविचंद्रन अश्विन कई मौके पर टीम इंडिया के लिए काफी महंगे साबित हुए, जिन्होंने उस मौके पर टीम इंडिया के लिए खराब प्रदर्शन दिखाया, जब उनके अनुभव की सबसे ज्यादा जरूरत थी.

कपिल देव (Kapil Dev) का मानना है कि हम जिस रविचंद्रन अश्विन को पहचानते हैं, तो वह फिलहाल उस रंग में तो बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे हैं और उनका यही प्रदर्शन जारी रहा तो आगे के मुकाबले में रोहित शर्मा उन्हे बाहर बिठा सकते हैं.

Related posts