LIVE शो में पाकिस्तानी दिग्गज शोएब मलिक के आंखो से झर-झर बहने लगे आंसू, सानिया मिर्जा का भी हो गया जिक्र

 

शोएब मलिक

इन दोनो क्रिकेट की दुनिया की एक लवस्टोरी खूब चर्चा में है. ये है भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की, दोनों के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, हालांकि अभी तक इस मुद्दे पर कोई सीधा बयान सामने नहीं आया है. किसी का कहना है की दोनो अलग हो चुके हैं तो किसी का कहना है की होने वाला है, सच क्या है अभी तरह कोई पुख्ता खुलासा नहीं है. इन सब के बीच हाल में एक टीवी शो में शोएब के आंखों से आंसू छलक पड़े. ऐसे में चली जानते हैं शोएब के रोने की वजह.

क्यों छलका शोएब मलिक के आंखों से आंसू?

पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक लाइव शो में रो पड़े. इसके पीछे की वजह सानिया मिर्जा नहीं बल्कि टी20 वर्ल्ड कप का एक किस्सा रहा जो उन्हें याद आया जिसके याद करते वो इमोशनल हो गए. वहीं शोएब के आंसू खुशी के रहे. दरअसल बात थी टी20 वर्ल्ड कप 2009 की, जहां पाकिस्तान का खिताब अपने नाम किया था.

इस टूर्नामेंट के फाइनल में 2009 में पाकिस्तान ने श्रीलंका को 8 विकेट से मात देते हुए खिताब अपने नाम किया था, तब पाकिस्तान का नेतृत्व यूनिस खान ने किया था. इसी पल को याद करते हुए शोएब रो पड़े थे. आपको बता दें की टी20 वर्ल्ड कप 2007 में भारतीय टीम ने धोनी की अगुवाई में पाकिस्तान को जम कर धोया था जिसके बाद 2009 में पाकिस्तान की टीम ने शानदार वापसी करते हुए खिताब अपने नाम किया था.

यूनिस खान के साथ जुड़े वाक्य को शोएब मलिक ने किया याद

टी20 वर्ल्ड कप 2009 में पाकिस्तान ने श्रीलंका पर फाइनल में जीत हासिल कर खिताब अपने नाम किया था. इस साल पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे शोएब. वहीं इस टूर्नामेंट में जीत के बाद पाक कप्तान यूनिस ने शोएब को बुलाया था और उन्हें टूर्नामेंट की ट्रॉफी उठाने को कहा था, जो की शोएब के लिए बहुत बड़ी बात थी क्योंकि तब शोएब सीनियर खिलाड़ी थे और टीम में वापसी करके आए थे. शोएब को लाइव शो में यही वाक्य याद आया था.

The post LIVE शो में पाकिस्तानी दिग्गज शोएब मलिक के आंखो से झर-झर बहने लगे आंसू, सानिया मिर्जा का भी हो गया जिक्र appeared first on Jagran Cricket.

Related posts