क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

लाइव मैच में श्रीलंका के साथ हुई बेईमानी “ना बल्ला लगा, ना आवाज़” आई तो फैंस ने जमकर निकाली भड़ास!

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

एशिया कप 2022 का पहला मुकाबला आज यानी 27 अगस्त को अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच दुबई स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां मैच में अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई श्रीलंका टीम की शुरुआत खराब नजर आई, जहां दोनों सलामी बल्लेबाज पहले ओवर में ही पवेलियन लौट गए।

वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए पथुम निसांका (Pathum Nissanka) भी क्रीच पर नहीं टिक पाए और तीन रन के स्कोर पर उन्हें विकेटकीपर रहमनुल्ला गुरबाज के हाथों कैच कराया, लेकिन उनको (Pathum Nissanka)आउट करने के डिसीजन पर हर कोई सवाल उठा रहा है। आइये जानते है अंपायर के एक फैसले से ये नए विवाद को लेकर फैंस का क्या रिएक्शन है

बल्ले पर नहीं लगी गेंद, न ही LBW, लेकिन अंपायर ने दिया आउट

Pathum Nissanka : बल्ले पर नहीं लगी गेंद, लेकिन अंपायर ने दिया आउटदरअसल अक्सर क्रिकेट में ये देखने को मिलता है कि खिलाड़ी को अंपायर द्वारा गलती से आउट करार दिया जाता है और फिर ये सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा कई तरह के सवाल उठाए जाते है। वहीं एशिया कप 2022 के पहले मुकाबले में ये नजारा देखने को मिला है, बता दें अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले मैच में बल्लेबाजी करने आए श्रीलंका टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज महज 3 रन के स्कोर पर आउट हो गए।

इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए पाथुम निसांका पर टीम की पारी को संभालने की जिम्मेदारी आ गई। लेकिन उन्हें नवीन उल हक ने विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करवा दिया। हालांकि जिस तरह से पाथुम को आउट करार दिया गया, लेकिन न तो उनके बल्ले पर गेंद लगी और न ही किसी तरह की आवाज सुनाई दी गई , ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें आउट करार देने पर अंपायर पर अपनी भड़ास निकाल रहे है।

Pathum Nissanka के आउट होने पर फैंस का अंपायर पर फूटा गुस्सा 

---Advertisement---