क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

विराट कोहली ने इंटरव्यू में जमकर तारीफ कर किया खुलासा खुद बाबर आज़म के है जबरा फैन,

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर सभी भारतीय फैंस की निगाहें बनी हुई है, जहां किंग कोहली के बल्ले से पिछले 3 साल से कोई बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है, तो वहीं एशिया कप 2022 में भारत-पाक के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में कोहली से काफी उम्मीदें की जा रही है।

बता दें करीब 1 महीने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर कदम रखने वाले है, ऐसे में सभी उनके 100वें टी-20 मैच में उनकी पुरानी फॉर्म देखना चाहते है। इसी कड़ी में विराट कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म का जिक्र करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है।

Virat Kohli खुद भी मानते है बाबर आज़म है नंबर 1 बल्लेबाज

दरअसल टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) बीते काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे है, जहां उनके बल्ले से आतिशी पारी नहीं देखने को मिल रही है। ऐसे में क्रिकेट फैंस को किंग कोहली की पुरानी फॉर्म को देखने का इंतजार है।

बता दें एशिया कप 2022 में भारत-पाक का मुकाबला 28 अगस्त को यूएई में होने जा रहा है, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आज़म (Babar Azam) के प्रदर्शन पर सभी फैंस की निगाहें टिकी हुई है, कि कौन शानदार फॉर्म ने दिखाई देगा। लेकिन इस मुकाबले से ठीक एक दिन पहले विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें नंबर 1 बल्लेबाज बताया है। उन्होंने इस दौरान कहा,

मैं उससे(बाबर आजम) से पहली बार 2019 विश्वकप में मिला था, मैनचेस्टर में मैच के बाद इमाद वसीम मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि बाबर मुझसे मिलना चाहते हैं। फिर हम बैठे और हमने क्रिकेट को लेकर बातचीत की, मैंने पहले दिन से उनके अंदर अपने लिए इज्जत देखी है जो अभी तक कायम है। जबकि वो इस समय दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज है जो तीनों फॉर्मेट में अच्छा कर रहे हैं। मैं हमेशा उनकी बल्लेबाजी का आनंद लेता हूं।”

प्रैक्टिस मैच में बाबर-विराट का दिखा था याराना

दरअसल क्रिकेट फैंस अक्सर बाबर आजम (Babar Azam) और विराट कोहली की तुलना करते नजर आते है। जहां एक तरफ विराट कोहली इस समय ऑउट ऑफ फॉर्म में चल रहे है, तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली का बल्ला खामोश नजर आ रहे है। भले ही क्रिकेट मैदान में इन दोनों खिलाड़ियों के बीच आपस में जंग देखी जाती हो, लेकिन इन दोनों के बीच मैदान के बाहर दोस्ती साफ झलकती है।

हाल ही में प्रैक्टिस मैच के दौरान बाबर आज़म और विराट कोहली (Virat Kohli) की मुलाकात हुई, जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और कंधे पर हाथ रखकर बातचीत की।

 

---Advertisement---