“मैच जीतना होता तो पवेलियन में होता,हारना था इसलिए जाने दिया”

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार(30 अक्टूबर) को पर्थ के मैदान पर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का 30वां मुकाबला खेला गया था जिसे साउथ अफ्रीका ने आखिरी ओवर में 5 विकेट से भारत को हराकर अपने नाम किया। इस मैच के दौरान साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज़ों ने अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को खूब टारगेट किया और उनके ओवर में 43 रन लूटे। इसी दौरान एक घटना ऐसी भी घटी जब अश्विन विपक्षी टीम के बल्लेबाज़ डेविड मिलर को माकंडिंग करने का मौका छोड़ते नज़र आए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं।

यह घटना रविचंद्रन अश्विन के चौथे ओवर में घटी। डेविड मिलर 46 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। इस ओवर की छठी गेंद डिलीवर करने के दौरान अचानक से अश्विन रोक गए और नॉन-स्ट्राइकर एंड पर डेविड मिलर को क्रीज छोड़ता देखते नज़र आए। अश्विन यहां मांकडिंग करके मिलर का विकेट हासिल कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

इस घटना पर अब सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर रिएक्शन शेयर किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अश्विन बी लाइक: मैच हारना था इसलिए जाने दिया,जीतना होता तो पवेलियन में होता।’ ट्वीटर पर कई यूजर ने अपना रिएक्शन साझा करते हुए कहा है कि अश्विन का यह एक फेल मांकड प्रयास था। वहीं कई यूजर ऐसे भी हैं जिन्होंने अश्विन की साइड लेते हुए कहा कि मांकडिंग की घटनाओं के बावजूद बल्लेबाज़ अभी तक कुछ नहीं सीखे हैं।

 

 

Related posts