‘मुझे आउट होने की चिंता नहीं थी’ अर्धशतक जड़ने के बाद उचे बोल बोलने लगे केएल राहुल

 

KL Rahul Statment: 2 नवंबर को हुए बांग्लादेश और भारत (IND vs BAN) के बीच में काफी कमाल का मुकाबला देखने को मिला है। इसमें दोनों ही टीमों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है, लेकिन इस मैच को भारत ने 5 रनों से अपने नाम कर लिया वह इस मैच में केएल राहुल ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने इस मैच में 50 रन बनाकर अपना अर्धशतक भी पूरा किया है।

केएल राहुल का जित के बाद बयान

IND vs BAN KL Rahul Statment

राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ 156.25 के स्ट्राइक रेट से तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 32 गेंदों में 50 रन बनाकर फॉर्म में आने का संकेत दिया और अपने पर किए गए अपार विश्वास को सही ठहराया।”

राहुल द्वारा बताया गया कि इस टूर्नामेंट में उन्हें फार्म हासिल करने का पूरा भरोसा था और वह इसी के लिए मैदान में भी उतरे थे लेकिन उन्हें किसी तरह से आउट होने की चिंता नहीं थी बुधवार के मैच में उनकी शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही लेकिन उन्होंने उम्मीद के अनुकूल काफी अच्छा प्रदर्शन किया है उन्होंने कहा है कि “यह थोड़ा मिश्रित समय रहा है। मैं आस्ट्रेलिया में कुछ अच्छी पारियों के साथ आया था। अभ्यास में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन पहले तीन मैच मेरे लिए अच्छे नहीं रहे।

मैच के खत्म होने के बाद राहुल ने मिड-इनिंग चैट में कहा, “वे आश्वस्त थे, एक बल्लेबाज के रूप में आप जानते हैं कि आप अच्छा खेल रहे हैं। मैं बहुत सी चीजें सही कर रहा था, मैं गेंद को अच्छी तरह से देख रहा था, इसलिए मुझे आउट होने की चिंता नहीं थी।

इस मैच को जीतने में अहम भूमिका विराट कोहली और अर्शदीप सिंह ने निभाई है। जहां बल्लेबाजी में विराट कोहली ने काफी शानदार प्रदर्शन करके 64 रन बनाए हैं। वही अर्शदीप सिंह लास्ट ओवर में सफल गेंदबाजी करके इस मैच को जीतने में अहम भूमिका निभाई है। उनकी गेंदबाजी की बदौलत ही भारत इस मैच को जीत पाया है। वहीं विराट कोहली को मैन आफ द मैच भी दिया गया है।

Source link

Related posts