Join Now

Ishan Kishan: बांग्लादेश और भारत के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का आखिरी और तीसरा मुकाबला 10 दिसंबर को चटगांव के ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारत ने 227 रनों के बड़े अंतराल से मुकाबला जीत लिया. हालांकि शुरुआती दोनों मुकाबले जीतने के बाद बांग्लादेश ने यह रोमांचक श्रृंखला अपने नाम कर ली थी. भारत का यह मुकाबला जीतने के बाद 2-1 पर यह सीरीज़ समाप्त हुई.

वहीं इस मैच में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ ईशान किशन ने सबसे तेज़ दोहरा शतक भी जड़ा. जिसके चलते वह अब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ऐसे में मैच के बाद भारतीय खिलाड़ी शुभमन गिल ने ईशान (Ishan Kishan) का इंटरव्यू भी लिया. जिसकी वीडियो अब चारों तरफ छाई हुई है.

शुभमन गिल ने लिया Ishan Kishan का इंटरव्यू

स्टार सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन का शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के बाद एक इंटरव्यू लिया. जिसमें गिल ने उनसे उनके दोहरे शतक को लेकर कुछ सवाल पूछे. शुभमन ने पूछा कि,”ईशान आपको अपना पहला शतक एक बड़े शतक में तब्दील करने में कैसा लगा?” जिसके जवाब में ईशान (Ishan Kishan) ने कहा कि,

“स्पष्ट रूप से मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि मेरा नाम इतने सारे दिग्गजों के साथ जुड़ा है. जैसे सचिन पाजी (सचिन तेंदुलकर, वीरू पाजी (विरेंदर सहवाग), रोहित भाई (रोहित शर्मा).

“मैं कुछ सोच नहीं रहा था, मार के खेल रहा था”

इंटरव्यू के दौरान ईशान किशन से शुभमन गिल ने यह भी पूछा कि “आपने आज सबसे तेज़ दोहरा शतक जड़ा है, और आपका पहला ही शतक था, आप क्या सोचकर गए थे कि सबसे तेज़ दोहरा शतक बनाना है?” इसके जवाब में ईशान (Ishan Kishan) ने कहा कि,

“नहीं मैं सोच के नहीं गया था मैं अपने आप को 90 पर देखा फिर खुद को शांत किया, इसके बाद मैंने खुद को 146 पर देखा, फिर उसके बाद मैंने खुद को 190 के पास देखा. मैं कुछ सोच नहीं रहा था मुझे लगा विकेट इतनी अच्छी है तो ज़बरदस्ती रोक कर क्यों खेलना और इतनी अच्छी परिस्थिति है तो मार के खेलो.”

इसके अलावा शुभमन ने उनसे यह भी पूछा कि दोहरा शतक बनाने के पास थे तो उससे पहले आपकी विराट भाई (विराट कोहली) से बातचीत हुई थी, वो क्या बात हुई थी?” ईशान ने कहा,

“मैंने पहले बोला कि भईया प्लीज़ मेरे को सिंगल लेने के लिए बोलते रहिए , मैं उड़ा दूंगा वरना आगे बढ़के मुझे अंदर से बहुत अजीब सा फील हो रहा है.”