क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

पति IPL में करेगा SRH की कप्तानी, पत्नी करती है शराब के चखने का काम, हॉटनेस देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IPL 2023: आइपीएल के अगले सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अपने नए कप्तान की घोषणा कर दी है. SRH ने साउथ अफ्रीका के एडेन मार्कराम (Aiden Markram) को अपना कप्तान नियुक्त किया है. बता दें कि

एडेन मार्कराम (Aiden Markram) साउथ अफ्रीका टी 20 लीग में सनराइजर्स इस्टर्न कैप के कप्तान हैं और उन्होंने अपनी जोरदार बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स इस्टर्न कैप को विजेता बनाया है.

मार्कराम के इसी प्रदर्शन को देखके हुए उन्हें IPL में उनकी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना कप्तान बनाया है.

चर्चा में डैनियली ओ कॉनर

सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनने के साथ ही एडेन मार्कराम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं. साथ ही मार्कराम की पत्नि डैनियली ओ कॉनर भी चर्चा में हैं. मार्कराम की पत्नि होने के साथ साथ डैनियली ओ कॉनर की एक अपनी पहचान भी है.

डैनियली एक सफल व्यवसायी हैं. उनका ऑनलाइन ज्वेलरी का बिजनेस है. इसके अलावा डैनियली ओ कॉनर शराब चखने का भी काम करती हैं. सुनने में ये बात हास्यास्पद जरुर लग सकती है लेकिन जो महंगे शराब बाजार में उपलब्ध हैं उसकी टेस्ट कोई न कोई करता ही होगा. तभी शराब के उपभोक्ता अच्छी शराब का आनंद उठा सकते हैं.

हाल में किया था वीडियो पोस्ट

डैनियली ओ कॉनर हाल में तब चर्चा में आई थी जब साउथ अफ्रीका टी 20 लीग के सेमीफाइनल मुकाबले में वे अपने पति एडन मार्कराम को सपोर्ट करने पहुँची थी.

उस मैच में मार्कराम ने शतक जड़ा था और अपनी टीम को जीत दिलाते हुए फाइनल में पहुँचाया था. मैच के बाद डैनियली ओ कॉनर ने अपने पति का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो काफी इमोशनल नजर आई थी. दरअसल, ये आंसू खुशी के थे. इस वीडियो के बाद डैनियली ओ कॉनर काफी चर्चा में आ गई थी.

SA20 लीग में शानदार प्रदर्शन

साउथ अफ्रीका टी 20 लीग के आरंभिक एडिशन में एडन मार्कराम ने बतौर कप्तान और खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन किया. टूर्नामेंट में वे तीसरे टॉप स्कोरर थे. 12 मैचों में उन्होंने 1 शतक और 1 अर्धशतक जड़ते हुए 366 रन बनाए थे. इस दौरान मार्कराम ने 127.97 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी. मार्कराम ने जो शतक जड़ा था

वो टी 20 करियर का उनका पहला शतक था जो सेमीफाइनल जैसे महत्वपूर्ण मैच में आया था. इसके अलावा मार्करम ने 11 विकेट भी झटके थे.

---Advertisement---