“कितने पैसे लिए हैं अंग्रेजों”, फाइनल में Ben Stokes की पहली गेंद ही No-Ball होने पर मचा बवाल, फैंस ने लगाए फिक्सिंग के आरोप

PAK vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप2022के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। ट्रॉफी अपने कब्जे में करने के लिए दोनों ही टीमों ने अपना सब कुछ झोंक दिया और मेलबर्न के ऐतिहासिक मैदान में जबरदस्त भिड़ंत हुई। इंग्लिश कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच की पहली गेंद पर ही कुछ ऐसा देखने को मिला जो अक्सर बड़ी टीमों के द्वारा देखने को नहीं मिलता है। इस घटना से होकर फैंस ने इंग्लैंड टीम पर फिक्सिंग का आरोप लगाना भी शुरू कर दिया।

Ben Stokes ने फाइनल की पहली ही गेंद कर दी नो-बॉल
दरअसल, PAK vs ENG फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड की ओर से पहला ओवर हर्फ़नमौला खिलाड़ी बेन स्टोक (Ben Stokes) डालने आए थे। टी20 विश्वकप में यही सिलसिला जारी रहा है कप्तान जोस बटलर अपने सबसे अनुभवी खिलाड़ी से ही पहला ओवर डलवाते हुए आए हैं। लेकिन फाइनल के मुकाबले में बेन ने पहली गेंद ही नो बॉल डाल दी। थर्ड अंपायर की ओर से ऑन फील्ड अंपायर मरे इरास्मस को संकेत दिया गया कि स्टोक्स का पांव लाइन से आगे था।

नो बॉल की बिनाह पर अगली गेंद फ्री हिट भी करार दी गई, वहीं जब इंग्लिश गेंदबाज ने दूसरी गेंद डाली तो वो लेग साइड की ओर से जाती हुई वाइड हो गई। इंग्लैंड के द्वारा इस ढीली शुरुआत को देखते हुए फैंस ने सोशल मीडिया पर इंग्लिश टीम पर फिक्सिंग का आरोप लगाना शुरू कर दिया। जो की आप नीचे दिए गए सेक्शन में देख सकते हैं।

PAK vs ENG: फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाया फिक्सिंग का आरोप

 

 

Related posts