क्रिस गेल और पोलार्ड की पत्नियों का हॉट अंदाज, हुस्न देख आप भी हो जाएंगे फैन

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स पूरी दुनिया की टी-20 क्रिकेट लीग में खेलकर नाम कमा रहे हैं. कैरेबियाई क्रिकेटर्स IPL टूर्नामेंट की जान हैं. क्रिकेट के अलावा वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. आइए एक नजर डालते हैं वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की बेहद खूबसूरत पत्नियों पर, जिन्हें देख कोई भी उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाएगा.

 

क्रिस गेल की वाइफ नताशा

वेस्टइंडीज के ओपनर क्रिस गेल को यूनिवर्स बॉस के नाम से भी जाना जाता है. क्रिस गेल की पत्नी नताशा भी बेहद खूबसूरत हैं. क्रिस गेल और नताशा ने साल 2009 में शादी रचाई थी. दोनों की एक बेटी भी है.

आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम लोरा

वेस्टइंडीज के बेहतरीन ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. आंद्रे रसेल चौके कम और छक्के ज्यादा लगाते हैं. आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा हैं. जेसिम लोरा अपनी खूबसूरती के लिए काफी फैमस हैं. सोशल मीडिया पर कई बार इनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं.

कीरोन पोलार्ड की वाइफ जेना अली

वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. इस तूफानी बल्लेबाज की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं. कीरोन पोलार्ड की पत्नी का नाम जेना अली है. पोलार्ड की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं.

 

कार्लोस ब्रेथवेट की वाइफ जेसिका

कार्लोस ब्रेथवेट वेस्टइंडीज के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक हैं. कार्लोस ब्रेथवेट ने 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में लगातार चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज को चैम्पियन बनाया था. कार्लोस ब्रेथवेट की पत्नी जेसिका फेलिक्स बेहद खूबसूरत हैं.

डेरेन सैमी की वाइफ कैथी डेनियल

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर डेरेन सैमी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. डेरेन सैमी की पत्नी का नाम कैथी डेनियल है. कैथी खूबसूरती के मामले में किसी मॉडल और अभिनेत्री से कम नहीं हैं. कैथी अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं.