क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“उसने मेरी मदद की”, 5 विकेट हॉल लेने के बाद मार्क वुड ने उस शख्स का बताया नाम

By admin

Published on:

---Advertisement---

आईपीएल 2023 का तीसरा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच था। केएल राहुल ने लखनऊ की टीम को जीत दिलाई, और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। लखनऊ को जिताने में वुड की अहम भूमिका रही और मैच के बाद उन्होंने कुछ ऐसा कहा. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा!

प्लेयर ऑफ़ द मैच बने क्या बोले मार्क वुड ?

इस मैच में कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, यह फैसला गलत साबित हुआ क्योंकि लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 193 रन बनाए, जबकि दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 143 रन बनाए।

लखनऊ के मैच जीतने के बाद मार्क वुड को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। उन्होंने बताया कि कैसे चेन्नई के लिए खेलते हुए उनका पिछला सीजन खराब गया था, लेकिन केएल राहुल ने काफी मदद की। अब अगला मैच चेन्नई में है, देखते हैं क्या होता है।

उन्होंने कहा,

”हां मुझे यह मैच याद रहेगा। पिछले साल मैं सीएसके के साथ था। वहां मैं कुछ खास नहीं कर पाया था लेकिन इस बार मैं लखनऊ टीम के लिए कुछ करना चाहता था। मैं अपनी लय से खुश हूं क्योंकि मैं विकेट लेने में सफल रहा। आप घास पर ओस देख सकते थे और इसने मुझे प्रभावित किया। मैं सबसे अच्छे समय में भी गिर जाता हूँ। हमने यहां अभ्यास किया है, इसलिए हमें पता था कि ओस एक फैक्टर होगा।”

मार्क वुड (Mark Wood) ने आगे कहा,

”केएल ने मेरे लिए चीजें सरल रखने की कोशिश की और मोर्ने के साथ योजना ने मेरी मदद की। मैं अपने स्ट्राइड्स को छोटा रखने की कोशिश कर रहा था (गीले आउटफील्ड के कारण)। अभ्यास मैचों के दौरान यहां पहले भी ट्रेनिंग लिया, लेकिन तीव्रता अलग थी, उतनी नहीं जितनी आज रात थी। फिसलने को लेकर थोड़ा चिंतित था लेकिन अगली बार मैं इसे दूर करने की कोशिश करूंगा।”

मार्क वुड ने लिए 5 विकेट हॉल

मार्क वुड ने मैच में 5 विकेट लेकर इंग्लैंड को अपने विरोधियों को नीचे गिराने में मदद की। यह उन्हें ऐसा करने वाला आईपीएल का दूसरा खिलाड़ी बनाता है, और यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। उनसे पहले दिमित्रि मैस्करेनहास ने 2012 में पंजाब के खिलाफ यह कारनामा किया था। इसके अलावा उन्होंने कैम्ब्रेमलिंगा क्लब में भी जगह बनाई। इस वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

---Advertisement---