“वो किसी भी ग्रह पर बैटिंग कर सकता है”, Suryakumar Yadav की बल्लेबाजी के मुरीद हुए Irfan Pathan, मजेदार अंदाज में की तारीफ

माउंट मॉन्गनुई के बे ओवल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एक बार फिर अपने बल्ले से सबको प्रभावित करते हुए नजर आए। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाजी कर टीम के लिए शानदार जीत हासिल की।

उन्होंने अपने टी20 करियर की दूसरी शतकीय पारी खेल महफिलें लूटी। सूर्या की इस पारी को देखने के बाद उनकी चारों-तरफ जमकर वहावही हो रही है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आए।

Suryakumar Yadav के लिए Irfan Pathan ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट शेयर

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ समय से शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस साल टीम के लिए बेहद ही बेहतरीन पारियां खेली है, जिसके चलते उनकी जमकर तारीफ हो रही है। वहीं उन्होंने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले बे ओवल में खेले गए दूसरे टी20 मैच में गजब का प्रदर्शन दिखाया।

उन्होंने कीवी टीम के गेंदबाजों की धुलाई करते हुए 51 गेंदों पर 111 रन की नाबाद पारी खेली। सूर्या की इस पारी के बाद क्रिकेट जगत के कई दिग्गज उनकी तारीफ करते नजर आए। इसी बीच इरफान पठान ने उनके लिए ट्वीट शेयर करते हुए कहा है कि, “सूर्या किसी भी प्लेनेट में बल्लेबाजी कर सकते हैं।”

Suryakumar Yadav ने इस साल दिखाया है शानदार प्रदर्शन

साल 2021 में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 में क्रिकेट के सबसे छोटे और तेजतर्रार प्रारूप में बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया है। उन्होंने इस साल टी20 की 30 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 1151 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 188 और औसत 47.96 का रहा है। वहीं उनकी इन पारियों में नौ अर्धशतक और दो शतक देखने को भी मिले हैं। वहीं अगर उनके 2021 के क प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 11 टी20 मुकाबलों में महज 244 रन बनाए हैं

Related posts