क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“बचपन में कभी मुझे बैटिंग करते हुए देखा है..” राहुल द्रविड़ की इस बात पर खिल-खिलाकर हंसने लगे सूर्या, वीडियो वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Suryakumar Yadav: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का समापन कल रात भारत की जीत के साथ हुए. निर्णायक मुकाबले में 91 रन की शानदार जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव. सूर्या ने एक बार फिर से सभी को अपनी बल्लेबाजी के प्रभावित करते हुए दिखाई दिया की क्यों उन्हें मिस्टर 360 कहा जाता है.

सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) की शानदार बल्लेबाज़ी की कोच राहुल द्रविड़ ने काफी तारीफ की. मैच खत्म होने के बाद राहुल द्रविड़ और सूर्यकुमार के बीच हुई ख़ास बातचीत का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. तो आइये नजर डालते है की सूर्या की किस जवाब से फैंस का दिल जीत लिया.

Rahul Dravid के सवाल पर ‘स्काई’ ने दिया मजेदार जवाब

श्रीलंका के खिलाफ शानदार जीत के बाद कोच राहुल द्रविड़ और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक दूसरे का इंटरव्यू लेते हुए नजर आये. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर हेड कोच राहुल द्रविड़ और विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की बातचीत का वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में राहुल ने सूर्यकुमार से कहा,

“मुझे पक्का यकीन है कि जब आपने क्रिकेट खेलने की शुरुआत की होगी तो कम से कम मुझे तो बैटिंग करते हुए नहीं ही देखते होगे.” 


इस सवाल पार सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) अपनी हँसी नहीं रोक सके और जोर जोर से हँसने लगे. उन्होंने राहुल की इस बात का मजेदार जवाब देते हुए कहा कि “नहीं ऐसा नहीं है, मैंने आपकी बैटिंग काफी देखी है.”

मैं बस एन्जॉय करता हूँ – Suryakumar Yadav

कोच राहुल ने सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) की तारीफ करते हुए कहा की आपकी यह पारी बेहद ही शानदार रही है. आप जिस तरह से क्रिकेट खेल रहे है उसको देखते हुए मैं यही कहूँगा की मैंने इस से अच्छी टी20 पारी कभी नहीं देखी है. उन्होंने 32 वर्षीय बल्लेबाज से सवाल किया कि अगर मैं आपसे अब तक खेली गई सभी पारियों में से एक या दो बेस्ट पारियां चुनने के लिए कहूं तो आपका जवाब क्या होगा? ऐसे में उन्होंने किसी एक पारी को न चुनते हुए जवाब दिया कि,

‘”मैंने उन सभी कठिन परिस्थितियों में बल्लेबाजी का आनंद लिया, जहां मैं बल्लेबाजी करने गया था, और मैं वास्तव में एक पारी नहीं चुन सकता हूं. वास्तव में मेरे लिए एक चुनना मुश्किल है. क्योंकि मैं मैंने पिछले साल जो कुछ भी किया उसका आनंद लिया और फिर से वही कर रहा हूं.”

“जब भी मैं बल्लेबाजी करने जाता हूं तो बस इंजॉय करने की कोशिश करता हूं. जितना संभव हो सके खुद को मैदान पर अपने खेल के जरिए जाहिर करना चाहता हूं. अगर यह मेरे और टीम के लिए अच्छा काम करता है, तो मैं खुश हूं.”

---Advertisement---