क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

हार्दिक अपनी भाभी को अपनी बड़ी बहन की तरह मानते है,देखने में बेहद खूबसूरत है पंड्या की भाभी,देखें दिलचस्प तस्वीरें

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के बहुत बड़े प्लेयर बन चुके हैं और अपने मेहनत और काबिलियत के बदौलत पंड्या ने यह बड़ा मुकाम हासिल किया. इंडियन क्रिकेट टीम का बहुत बड़ा नाम है और एक समय था जब हार्दिक पंड्या खाने के लिए तरसते थे और आज हार्दिक पंड्या अपने मेहनत के दम पर बहुत बड़ा नाम बना लिए हैं.

 

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या के भाभी देखने में बेहद खूबसूरत है. हार्दिक पंड्या की भाभी का नाम पंखुड़ी शर्मा है जो कि देखने में बेहद खूबसूरत लगती है.

 

दोनों अक्सर अपने डांस के रील शेयर करते रहते हैं। इन वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुणाल की पत्नी पंखुड़ी शर्मा बेहद खूबसूरत और हॉट है। पंखुरी की खूबसूरती किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को शर्मिंदा कर सकती है।

 

इस कुणाल पांडे ने अपनी एक अहम जगह बना ली है भारतीय क्रिकेट टीम में। उन्होंने टी 20 और वनडे में डेब्यू कर लिया है। वही अगर उनके निजी जिंदगी की बात करें तो क्रुणाल और पंखुड़ी ने साल में शादी की थी। कुणाल को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी होने की वजह से पहले ही काफी लंबी फॉलोइंग रह चुकी हैं।

 

लेकिन पंखुड़ी उस वक्त सुर्खियों में छाई जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने और रोनाल्ड के साथ अपने बेटे की तस्वीर को शेयर किया था जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था कावीर कुणाल पांड्या। स्क जैसे ही यह पोस्ट शेयर किया गया वैसे ही यह वायरल हो गया और लोगों अपना ढेर सारा प्यार और बधाई संदेश कमेंट के जरिए दिये।

 

पंखुड़ी शर्मा को अक्सर सोशल मीडिया में डांस के रील बना कर डालते देखा गया है। ये कहना गलत नहीं होगा कि इसके जरिये पंखुड़ी ने अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। इस लोग उनके डांस को बेहद पसंद करते हैं और उनके नए डांस को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

 

उनके हर एक डांस विडियोज मैं लाखों के व्यूज रहते हैं।सास पंखुड़ी अक्सर अपनी फैमिली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के एक ग्रिल शेयर की थी। यदि पंखुड़ी खूबसूरती की बात की जाए तो वह अच्छे अच्छे एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देंगी। बस सोशल मीडिया इतनी ऐक्टिव रहने वाली पंखुड़ी के हर पोस्ट का इंतजार करते हैं उनके फैन्स।

---Advertisement---